न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हमलावर हुए शत्रुघ्न सिन्हा, ट्वीट कर कहा – राफेल की सच्चाई बतायें प्रधानमंत्री जी

वक्त आ गया है कि देश-दुनिया को सच्चाई बतायी जाये

214

New Delhi : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला है. राफेल डील पर घेरते हुए श्री सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा है कि इस डील की सच्चाई बताने का वक्त आ गया है. यह सही समय है कि दुनिया को इस डील के बारे में बताया जाये. उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि वे आगे आयें और सच्चाई बतायें.
दाम में तीन गुना बढ़ोतरी क्यों हुई ?

इसे भी पढ़ें : आरएसएस प्रमुख ने कहा- विपक्ष राम मंदिर का नहीं कर सकता विरोध

उन्होंने कहा कि यह बताया जाना चाहिए कि दाम में तीन गुना बढ़ोतरी क्यों हुई? साथ ही उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि भारत की अग्रणी कंपनी एचएएल (हिन्दुस्तान एयरोनिटक्स लिमिटेड), जो कि मिग लड़ाकू विमान बनाने में सक्षम है उसे इस काम के लिए क्यों नहीं चुना गया. जबकि एक दस पुरानी कंपनी जसे विमान बनाने का कोई अनुभव नहीं उसे काम दे दिया गया.

इसे भी पढ़ें : केंद्र सरकार और किसान नेताओं में बनी बात, चार मांगों पर सहमति

hotlips top

इसे भी पढ़ें : IL&FS पर सरकार का ‘कब्जा’, नया बोर्ड गठित

चुनाव में विध्वंसक परिणाम देखने को मिल सकते हैं

शॉट गन ने प्रधानमंत्री को कहा कि इन सुलगते सवालों के जवाब में और देरी करने से चुनाव के पहले और चुनाव के दौरान विध्वंसक परिणाम देखने को मिल सकते हैं. श्री सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा है कि अंत में सच्चाई की जीत होगी.

इसे भी पढ़ें : किसानों की पिटाई से शुरू हुआ भाजपा का गांधी जयंती समारोह : राहुल

बता दें क फ्रांस से हुए राफेल डील पर विपक्ष ने कई सवाल उठाये हैं. खास कर उसके निर्माण का जिम्मा अनिल अंबानी की दस दिन पुरानी कंपनी को दिये जाने पर तो विपक्ष काफी हमलावर है. इस आग में घी का काम किया है फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान ने, जिन्होंने कह दिया है कि अनिल अंबानी की कंपनी का नाम सरकार के द्वारा ही सुझाया गया था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हर दिन इस मुद्दे पर सरकार पर हमला कर रहे हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like