Bihar

जहानाबाद और नालंदा में अलग-अलग मामलों में कार्रवाई करने गयी पुलिस टीम पर हमला

अपराधी की धरपकड़ करने जा रही पुलिस की गाड़ी पलटी

Jahanabad/Khagariya/Nalanda : जिले के टेहटा ओपी विजयनगर में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारी ने हमला किया है. जिसमें सब इंस्पेक्टर सविता कुमारी घायल हो गई. अन्य पुलिसकर्मी के सहयोग से इलाज के लिए घोसी पीएससी में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. विजय नगर में कुछ लोग अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं.

इसी सूचना के आधार पर सविता कुमारी दल बल के साथ विजयनगर गांव में छापामारी करने पहुंची. लेकिन, जैसे ही सोनिया देवी एक घर में घुसना चाहा कि अचानक लाठी से सब इंस्पेक्टर सविता कुमारी पर सोनिया देवी पर हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें:BIG BREAKING : 31 जनवरी तक के लिए बढ़ायी गयीं राज्य में लागू पाबंदियां

हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके घर से शराब बनाने का कुछ उपकर भी बरामद किया गया है. इस घटना की सूचना उत्पाद निरीक्षक राजू मिश्रा को दिया गया है.

नालंदा में मेला रोकने गई पुलिस पर स्थानीय लोगों ने किया पथराव , कई को आई चोटें

Nalanda. बिहार में कोरोना की रफ्तार बढ़ते दिन के साथ तेज होती जा रही है. इसी का परिणाम है कि प्रशासन की ओर से सख्ती से कोरोना गाइडलाइन को फॉलो करने का निर्देश दिया गया है. हालांकि इसके बावजूद भी जिले के इस्लामपुर में मेला का आयोजन किया गया था. जिसे रोकने पहुंची पुलिस तो स्थानीय लोगों ने पथराव शुरू कर दिया . कुछ समय के लिए वहां भगदड़ सी स्थिति बन गई थी. पथराव में पुलिस के कई कर्मियों को चोट भी लगी है . एक इंस्पेक्टर का सिर फटने की सूचना है. हांलाकि प्रशासन ने मेला को वहां नहीं लगने दिया . वर्तमान समय तक हालात को संभाले हुए है.

इसे भी पढ़ें:ज्यादा आधुनिक और मजबूत होगी भारतीय सैनिकों की नई वर्दी, सेना दिवस पर हुआ अनावरण

अपराधी की धरपकड़ करने जा रही पुलिस की गाड़ी पलटने से अधिकारी, चौकीदार सहित अपराधी हुए घायल

Khagariya: जिला के बेलदौर थाना के पदाधिकारी अपराधी की निशानदेही पर धरपकड़ करने जा रहे कि इसी दौरान जीरोमाइल बिजली ग्रिड के समीप मोटरसाइकिल सवार को बचाने के दौरान पुलिस की गाड़ी पलटी हो जाने से पांच पुलिसकर्मी समेत आरोपी हुए घायल. बताते चलें कि बेलदौर थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी पथ के जीरो माइल के निकट जीरोमाइल की ओर से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक की जान बचाने के दौरान पुलिस की गाड़ी पलटी मार देने से 5 पुलिस पदाधिकारी समेत एक अपराधी घायल हुए .

घायल की पहचान बेलदौर थाना के एसआई महानंद चौधरी, पंकज प्रकाश, पूअनी चंदन कुमार, चौकीदार राकेश कुमार एवं आरोपी अभिषेक राज के रूप में हुई. सूत्रों के मुताबिक बेलदौर थाना के सभी कर्मी अभिषेक राज के निशान दे पर मोटरसाइकिल लूट कांड में संलिप्त युवक को गिरफ्तार करने के लिए जा रहा था.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS :  विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी भी छोड़ी, ट्वीट कर दी जानकारी

इसी दौरान मोटरसाइकिल को बचाने के दौरान पुलिस गाड़ी पलटी मार देने से घायल हो गया. घायल अवस्था में चौकीदार राकेश कुमार ने बेलदौर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार को घटना की सूचना दी घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायल अवस्था में सभी कर्मी को आनन-फानन में बेलदौर पीएचसी लाया जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दिया गया .

बेलदौर थाना के पुअनी चंदन कुमार का दाया हाथ के कंधा के समीप हड्डी टूट जाने से बेहतर इलाज के लिए खगड़िया रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें:पंचायत चुनावः दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार की मंशा पर उठाये सवाल, कहा- कोरोना तो है बहाना

Advt

Related Articles

Back to top button