न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ATM तोड़ पैसे चुराने वाला गिरफ्तार, अब तक तीन एटीएम पर कर चुका है हाथ साफ

115

Ranchi : कोतवाली थाना की पुलिस ने एटीएम तोड़कर पैसे चुराने वाले को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम राहुल शर्मा है. वह डेली मार्केट थाना के ओसीसी कंपाउंड का रहने वाला है. राहुल को अपर बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश करने के आरोप गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि आरोपी युवक राहुल शर्मा पर कुल तीन एटीएम तोड़ने का आरोप है. और वह पहले भी इस मामले में जेल जा चुका है. उल्लेखनीय है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ेंःचिटफंड घोटाले में सीबीआइ ने की 13 जगहों पर छापामारी, रेनबो कंपनी के कई दस्तावेज जब्त

क्या है मामला

hosp1

14 सितंबर की रात अपर बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गयी थी. लेकिन राहुल इसमें सफल नहीं रहा. जिसके बाद उसने पासबुक अपडेट करने वाले मशीन को तोड़ दिया और उसके अंदर लगे हार्ड डिस्क को लेकर फरार हो गया था. एटीएम तोड़ने के मामले में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर के द्वारा कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ेंःट्रिपल आईटी : जमीन अधिग्रहण के चार साल बाद भी नहीं मिला पूरा मुआवजा, सरकार बोली- पैसे ही नहीं थे

कबाड़ी वाले के पास बेचा हार्ड डिस्क मशीन

आरोपी युवक राहुल शर्मा ने पासबुक अपडेट करने वाले मशीन के हार्ड डिस्क को 300 रुपये में कबाड़ी वाले के पास भेज दिया था. गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने जब उससे इस बारे में पूछा तो उसने हार्ड डिस्क बेचने की बात कही. साथ ही उसने जिस कबाड़ी वाले को हार्ड डिस्क बेचा था उसका पता भी बताया. पुलिस सूचना के आधार पर कबाड़ी वाले के पास पहुंची और उसके पास से मशीन को बरामद किया.

इसे भी पढ़ेंः बच्चों की किताबों पर हर साल 150 करोड़ का वारा न्यारा, खेल में ब्यूरोक्रेट्स भी खिलाड़ी

इससे पहले भी जेल जा चुका है युवक

एटीएम तोड़ने के आरोपी युवक राहुल शर्मा के खिलाफ कोतवाली थाना, लोअर बाजार थाना और डेली मार्केट थाना में मामला दर्ज है. एटीएम तोड़ने के आरोप में राहुल इससे पहले भी जेल जा चुका है. लेकिन जेल से निकलने के बाद वह फिर से यही काम करने लगा.

इसे भी पढ़ेंः लोकमंथन कार्यक्रम में सीपी सिंह की कुर्सी को लेकर होता रहा मंथन, बिफर कर खुद कुर्सी लाकर बैठे

क्या कहते कोतवाली थाना प्रभारी

कोतवाली थाना प्रभारी रघुनंदन मंडल कहते हैं कि 14 सितंबर को आरोपी युवक के द्वारा अपर बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोड़ने का प्रयास किया गया था. और पासबुक अपडेट करने वाले मशीन को तोड़ा गया था. इसी मामले में युवक को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ा गया. वहीं उसके द्वारा बेचे गए हार्ड डिस्क को कबाड़ी वाले के पास से बरामद कर लिया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: