Bihar

पटना के फुलवारीशरीफ से चोरी हुई एटीएम मशीन औरंगाबाद से बरामद, पैसे निकालकर पईन में फेंक गये चोर

 

Aurangabad : पटना के फुलवारीशरीफ से चोरी हुई एटीएम मशीन औरंगाबाद के दाउदनगर से बरामद हुई है. बदमाशों ने कैश निकालकर एटीएम को जमुआवां गांव के पास पईन में फेंक कर फरार हो गए. एटीएम मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है.

advt

इसे भी पढ़ें : बंदूक साफ करते क्वार्टर में सिपाही के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

फुलवारीशरीफ के गुलिस्तान मुहल्ला स्थित एचडीएफसी बैंक की एटीएम को अपराधियों ने बुधवार की देर रात करीब 1:30 बजे महज 10 मिनट में उखाड़ लिया और स्कॉर्पियो पर रख कर फरार हो गये. उस समय एटीएम में 21 लाख कैश था. अपराधी एटीएम को सोन नहर रोड से अरवल होते हुए औरंगाबाद जिले के दाऊदनगर इलाके में ले गये और कैश निकालने के बाद उसे फेंक दिया. दाऊदनगर थाना क्षेत्र की जमुआवां गांव जाने वाली मुख्य सड़क किनारे पानी भरे पईन से एटीएम की खाली बक्से को बरामद किया गया.

बदमाशों ने मोटी रस्सी के एक छोर को एटीएम मशीन से बांधा और दूसरे छोर को स्कॉर्पियो में लगा दिया और गाड़ी स्टार्ट कर खींचा तो एटीएम उखड़ गयी. नट-बोल्ट खोलकर भी एटीएम उखाड़ने की बात कहीं जा रही है.

इसे भी पढ़ें : ADJ उत्तम आनंद मौत मामला: हाईकोर्ट की सीबीआई को फटकार, पूछा – धनबाद सिविल कोर्ट में चार्जशीट फाइल करने के पूर्व हाईकोर्ट को क्यों नहीं दी गई जानकारी

खास बात यह है कि इस दौरान एटीएम के गिरने से हुई तेज आवाज के कारण स्थानीय लोग व पैदल गश्ती कर रहे दो-तीन पुलिस जवान दौड़ कर पहुंच गये. लेकिन, उनकी आंखों के सामने ही बदमाश फरार हो गये. इसकी सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर जाकर जांच की.

इसे भी पढ़ें : पूर्वी सिंहभूम जिले के नये ग्रामीण एसपी नाथू सिंह मीना ने ग्रहण किया पदभार

बदमाशों ने भागने के क्रम में एटीएम का सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया. हालांकि, डीवीआर सुरक्षित थी और उसमें चोरों की तस्वीर सामने आ गयी है.सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से स्पष्ट हुआ कि बदमाश चार की संख्या में थे और उजले रंग की स्कॉर्पियो से आये थे. सभी ने चेहरे को गमछी से ढंक रखा था. उनकी उम्र 25-30 वर्ष के आसपास थी और सभी ने जिंस पैंट व शर्ट पहन रखी थी. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि चूक हुई है. अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: