न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अतीक अहमद बरेली जेल में, जेल अधीक्षक ने जिलाधिकारी से गनर मांगा, सुरक्षा बढ़ाने की मांग की  

बरेली जेल के अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा को अतीक अहमद के जेल में आने से सुरक्षा की चिंता सता रही है. अधीक्षक ने जेल की सुरक्षा बढ़ाने और साथ ही गनर की मांग की है

28

Lucknow : बरेली जेल के अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा को अतीक अहमद के जेल में आने से सुरक्षा की चिंता सता रही है. अधीक्षक ने जेल की सुरक्षा बढ़ाने और साथ ही गनर की मांग की है. इस क्रम में अधीक्षक ने जिलाधिकारी को पत्र लिख कर कहा है कि जेल में अतीक से मुलाकात करने आने वाले अपराधियों को देखते हुए उन्हें सुरक्षा के लिए गनर दिया जाये. साथ ही पत्र में कहा गया है कि जेल में अतीक से मिलने बड़ी संख्या में लोग आते हैं.  जिन्हें रोकना बहुत ही मुश्किल है. इसके कारण जेल परिसर में रह रहे दूसरे अधिकारी और कर्मचारियों को भी जान को खतरा है. जेल अधीक्षक ने पत्र में कहा है कि जेल सुनसान इलाके में है.  जेल से थाने की दूरी करीब एक किमी है;  जिससे खतरे की आशंका बनी हुई है. जेल अधीक्षक ने जेल की भी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. बता दें कि देवरिया से बरेली जेल लाये गये अतीक अहमद को लेकर जिलाधिकारी ने उसे दूसरी जेल में शिफ्ट करने संबंधी रिपोर्ट मिलने पर प्रमुख सचिव कारागार को पत्र लिखा है. बरेली के जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जिले की कानून व्यवस्था और माहौल को देखते हुए शासन को पत्र भेजा गया है, जिसमें अतीक को किसी और जेल में शिफ्ट किये जाने अनुरोध किया गया है.

2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेगा अतीक अहमद

बता दें कि अभी हाल ही में बाहुबली  पूर्व सांसद अतीक अहमद को बरेली जेल शिफ्ट किया गया है.  इस क्रम में अतीक अहमद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उस पर  गलत आरोप लगाये गये हैं.  उस पर  दर्ज एफआईआर भी निराधार है. कहा कि जांच में सब कुछ साफ हो जायेगा.  अतीक ने माना कि उसकी बात व्यापारी से होती थी. लेकिन अतीन ने कहा कि, व्यापारी से लेन देन के कारण बात होती थी;  इस क्रम में अतीक ने यह भी कहा कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लडेंगे?  इस सवाल पर कुछ नहीं कहा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: