Fashion/Film/T.VLead NewsNEWS

आज एक दूजे के होंगे अथिया और केएल राहुल, साउथ इंडियन स्टाइल में मेहमानों को पत्तों पर परोसा जाएगा खाना

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में इंटीमेट तरीके से हो रही है. बता दें कि रविवार की रात संगीत का फंक्शन हुआ था. बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद ये कपल शाम 6:30 बजे मीडिया से मुलाकात करेगा. शादी में करीब 100 लोग शामिल होंगे.

सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट पहनेंगे कपल

अथिया और केएल राहुल की शादी हो और कपल की वेडिंग ड्रेस की बात न की जाए ऐसा तो मुमकिन नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल ने रेड नहीं, बल्कि अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है. अथिया और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दुल्हन-दूल्हा बनकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करेंगे.

इसे भी पढ़ें: नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर गिरिडीह शिशु निकेतन स्कूल और पतंजलि योग समिति ने निकाली रैली, किया माल्यार्पण

 

Related Articles

Back to top button