Lead NewsNationalTOP SLIDER

शादी में SAHIL ने पहले खाना खाया, फिर ससुराल जा रही दुल्हन को गाड़ी से उतार मारी 5 गोलियां

New Delhi : हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला से एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आयी है. यहां के युवक ने अपने साथियों के साथ पहले शादी समारोह में खाना खाया. इसके बाद विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को 5 गोलियां मारी थीं. पहले साहिल नाम के युवक ने दुल्हन की गाड़ी का पीछा किया और रास्ते में गाड़ी रुकवाकर वारदात को अंजाम दिया.गंभीर रूप से घायल दुल्हन पीजीआई में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है.

ram janam hospital

पुलिस ने आरोपी युवक सांपला निवासी साहिल सहित तीन के खिलाफ हत्या के प्रयास और लूट का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें : राज्यपाल रमेश बैस और सीएम हेमंत ने पहले राष्ट्रपति राजेन्द्र प्रसाद और परमवीर अल्बर्ट एक्का को किया नमन

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक भाली आनंदपुर निवासी 26 वर्षीय मोहन ने दी शिकायत में बताया कि एक दिसंबर को उसकी शादी सांपला निवासी तनिष्का के साथ हुई. शादी के बाद रात को करीब साढ़े 10 बजे सांपला से गांव के लिए चले. उसका चचेरा भाई सुनील कार चला रहा था. आगे उसका साला उज्ज्वल और पीछे वह तथा उसकी पत्नी तनिष्का बैठी थी.

रात करीब साढ़े 11 बजे गांव में शिव मंदिर के सामने पहुंचे. तभी पीछे से ओवरटेक करके इनोवा गाड़ी आई और चालक ने कार के आगे अड़ा दी. इनोवा से दो युवक हाथों में पिस्तौल लेकर उतरे. आते ही एक युवक ने कार की चाबी निकाल ली, जबकि दूसरे ने पीछे बैठी दुल्हन को एक गोली मार दी.

इसके बाद अगली गोली चलाने से पहले दूल्हे, उसके भाई व दुल्हन के भाई को कार से नीचे उतारकर साइड में खड़ा कर दिया. फिर दोनों तरफ से खिड़की खोलकर दोनों युवकों ने दुल्हन को पांच गोलियां मारीं. हवाई फायर करते हुए हमलावर दुल्हन के जेठ सुनील की सोने की चेन तोड़कर इनोवा में सवार होकर भाग गए.
गंभीर हालत में दुल्हन को पीजीआई में दाखिल कराया गया. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे के बयान पर सांपला निवासी साहिल व उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास व लूट का मामला दर्ज कर लिया.

इसे भी पढ़ें : मुसाबनी : विश्वशांति महायज्ञ के लिए निकाली गयी कलश यात्रा

जल्द काबू होंगे आरोपी, गाड़ी बरामद : एसपी

दुल्हन पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने आरोपियों की शनाख्त कर ली. कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द आरोपी व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हमलावरों द्वारा प्रयुक्त की गई गाड़ी बरामद कर ली गई है.

– उदय सिंह मीणा, पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ें : चक्रधरपुर : पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खपरैल मकान पर पलटा, बड़ा हादसा टला

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button