JharkhandLohardaga

चुनाव के समय ही भाजपा को राम याद आते हैं :  डॉ.अजय कुमार

Lohardaga : लोहरदगा जिले के सेन्हा प्रखंड के सीठीयो गांव में आयोजित कार्तिक उरांव फुटबॉल प्रतियोगिता में रविवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और लोहरदगा विधायक सुखदेव भगत, युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अभिनव सिद्धार्थ सहित कई गणमान्य शामिल हुए. इस दौरान नेताओं ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया. डॉ अजय कुमार ने खुद फुटबॉल को कीक मार कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने का काम किया. जबकि सुखदेव भगत भी पूरे उत्साह में नजर आए. उन्होंने गोलकीपर की भूमिका निभाई.

इसे भी पढ़ें – News Wing Impact : IAS हों या सहायक, बिना सूचना बंक मारा तो कटेगा वेतन, ट्रेजरी से जुड़ेगा बायोमिट्रिक अटेंडेंस

भाजपा भगवान के नाम पर मतदाताओं को ठगती है

कार्यक्रम में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो सिर्फ लोगों को धोखा देती आ रही है. विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने मुख्यमंत्री के रुप में अर्जुन मुंडा का चेहरा आगे किया था. चुनाव जीतने के बाद धोखे से रघुवर दास को मुख्यमंत्री बना दिया. राम मंदिर के सवाल पर डॉ अजय कुमार ने कहा कि भाजपा को साढे 4 साल तक राम मंदिर की याद नहीं रही. अब चुनाव आ गया है, तो इन्हें मंदिर भी याद आने लगा. भाजपा भगवान के नाम पर मतदाताओं को ठगना जानती है.

जबकि हम भगवान को अपने दिल में शरण दिए हुए हैं. हम सिर्फ चुनाव के समय मंदिर नहीं जाते बल्कि चुनाव के पहले भी जाते हैं. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत ने भी भाजपा और सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. सुखदेव भगत ने कहा कि अब लोगों का विश्वास पूरी तरह से भाजपा सरकार से उठ चुकी है. जनता जाग चुकी है. समय आ गया है कि भाजपा की सरकार से विदाई हो जाए, यह धोखा देने वाली सरकार है.

Related Articles

Back to top button