न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी की सभाओं की मांग बढ़ी, 25 जनसभाएं करेंगे

मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में वहां के सीएम शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे व डॉ रमन सिंह स्टार प्रचारक बने हुए हैं,

40

NewDelhi : पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों में प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों की मांग बढ़ गयी है.  भाजपा सूत्रों के अनुसार मोदी की इन राज़्यों में पच्चीस सभाओं का आयोजन किये जाने की संभावना है. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी अबतक छत्तीसगढ़ में दो और मध्य प्रदेश में दो जनसभाएं कर चुके हैं.  पीएम मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, स्मृति इरानी, उमा भारती इन चुनावों में स्टार प्रचारक हैं, जिनकी मांग काफी ज्यादा है. भाजपा के प्रचार अभियान की कमान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने संभाली हुई है.  चुनाव घोषित होने के बाद से शाह पांचों राज्यों में दर्जनों सभाएं कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – कार्यकर्ताओं से बोले दिग्विजय सिंह, सौ बार चेक करें, बटन दबाया हाथ पर, पर्ची निकली फूल की तो…

राज्यों का माहौल देखकर बड़े नेताओं की सभाएं तय की जा रही है

मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में वहां के सीएम शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे व डॉ रमन सिंह स्टार प्रचारक बने हुए हैं, लेकिन पार्टी का दारोमदार मोदी पर ही है. भाजपा के अधिकतर उम्मीदवार चाहते हैं कि उनके यहां पर प्रधानमंत्री सभा करें.  अभी तक मोदी की मध्य प्रदेश में पांच दिनों में दस सभाएं तय की गयी हैं.  इनमें एक-दो की संख्या बढ़ सकती है. राजस्थान में भी आठ रैली किये जाने की बात कही जा रही है. छत्तीसगढ़ में मोदी दो सभाएं कर चुके हैं.  वहां पर तीन रैलियां और होने की संभावना है. तेलंगाना व मिजोरम के कार्यक्रम भी तय हो रहे हैं.  सूत्रों के अनुसार, इन राज्यों का माहौल देखकर बड़े नेताओं की सभाएं तय की जा रही है.  भाजपा के एक प्रमुख नेता का कहना है कि राज्यों के चुनाव को भाजपा राज्यों के हिसाब से ही लड़ रही है.  स़्टार  प्रचारक उसी हिसाब से सभाएं, रैली व रोड शो कर रहे हैं.  कहा कि भाजपा नहीं चाहती है कि बाद में यह चर्चा हो कि कौन बड़ा नेता कहां गया और क्या नतीजा निकला.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: