न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधानसभा :  सीपी सिंह ने सुखदेव भगत को छोड़कर, हेमंत, प्रदीप सहित विपक्ष के सभी को देशद्रोही बताया

विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को जमकर पक्ष-विपक्ष ने एक दूसरे पर प्रहार किये. मंत्री सीपी सिंह ने कांग्रेस के सुखदेव भगत को छोड़कर सभी को देशद्रोही बता दिया

1,376

 Ranchi : विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को जमकर पक्ष-विपक्ष ने एक दूसरे पर प्रहार किये. मंत्री सीपी सिंह ने कांग्रेस के सुखदेव भगत को छोड़कर सभी को देशद्रोही बता दिया.  इस क्रम में कहा कि हेमंत सोरेन, प्रदीप यादव सहित सभी देशद्रोही हैं. ये सारे इंडियन मुजाहिदीन के सदस्य हैं, अफजल गुरु के समर्थक हैं. विधानसभा के बाहर भी पत्रकारों के सामने सीपी सिंह यह बोलते रहे कि सीपी सिंह अपने बयान से मुकरता नहीं, जो बोलता है सोच समझ कर बोलता है. इसपर इरफान अंसारी ने मानहानी का दावा ठोंकने की बात कही.

अपने बयान का संदर्भ बताते हुए मंत्री ने कहा कि ढोंगी अग्निवेश भारत के टुकड़े करने की चाहत रखने वाला, यासिर मलिक का साथ देने वाला, पाकिस्तान के टुकड़े पर पलने वाला दलाल है, उसका साथ देने वाले सभी देशद्रोही हैं

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें- यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, आंसूगैस के गोले दागे, कई कांग्रेसी घायल

माहौल को हल्का करने के लिए ऐसा बोलते हैं सीपी सिंह: सुखदेव भगत

सीपी सिहं के देशद्रोही वाले बयान पर कांग्रेस विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि बहस और माहौल को हल्का करने के लिए मंत्री जी इस तरह का बयान सामने रखते हैं. उनकी मंशा गलत नहीं होती. शायद उनके नाम को उन्होंने अलग रखा था, इसलिए वे उनके इस बयान का बचाव करते दिखे. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि शब्दों का इस्तेमाल को संभलकर करना ही चाहिए.

इसे भी पढ़ें- साबित कर सकता हूं कि सीएम ने भूमि अधिग्रहण बिल लाकर गलती की है : हेमंत

भाजपा वाले ही हैं देशद्रोही : प्रदीप यादव

सीपी सिंह के देशद्रोही वाले बयान पर झाविमो के प्रदीप यादव ने कहा कि भाजपा के सारे लोग देशद्रोही हैं क्योंकि भारत धर्मनिरपेक्ष देश है और जो इसकी एकता और अखंडता को तोड़ने का प्रयास करेगा, वो देशद्रोही है और भाजपा अपना वोट बैंक बचाने और साम्प्रदायिक होकर देश को तोड़ रही है इसलिए वो देशद्रोही हैं.

मानहानि का दावा करेंगे: इरफान अंसारी

इरफान अंसारी ने कहा कि क्या हम देशद्रोही दिखते हैं. इंडियन मुजाहिदीन के सदस्य हैं हम? सीपी सिंह पर हम मानहानि का दावा करेंगे. वो दिन प्रतिदिन जवान होते जा रहे हैं. वो तो बांग्लादेशी कहा, पाकिस्तानी नहीं कहा. बिरंची नारायण की कश्मीरी अफजल से प्रेरणा लेने वाली बात पर इरफान ने आपत्ति जताई.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like