Crime NewsJharkhandRanchi

छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट

Ranchi: एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के हुंडरू बस्ती में महिला से छेड़खानी का विरोध करने पर जमकर मारपीट हुई. महिला और उसके परिजनों को आरोपियों ने मारपीट कर घायल कर दिया.

इस घटना में रोहित नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके सिर व आखों के पास गंभीर चोट लगी है. आनन-फानन में उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है.

इस संबंध में महिला का भतीजा रोहित के बयान पर शराब कारोबारी दिलीप साहू, हेमंत साहू, दुर्गा साहू, सुंदर साहू समेत अन्य के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : रिम्स में 370 नर्सों की भर्ती का जल्द निकलेगा विज्ञापन, 20 प्रतिशत पुरुष नर्सों की होगी बहाली

रोहित ने पुलिस को बताया कि उसकी चाची उर्मिला देवी अपने घर के बाहर आंगन में झाड़ू लगा रही थी. उसी वक्त पीछे शराब कारोबारी दिलीप साहू आया और उसे पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा. उर्मिला देवी इसका विरोध करने लगी.

इसी क्रम में आरोपी ने उसे जमीन में पटक दिया. तब शोर सुन कर रोहित घर से निकला तो देखा कि उसकी चाची के साथ जबरदस्ती की जा रही है. तब वह उसे बचाने गया, उसी दौरान अन्य लोग भी वहां जमा हो गये और हल्ला करने लगे.

हल्ला सुन कर दिलीप साहू का बेटा अजय के अलावा हेमंत साहू, दुर्गा साहू व सुदंर साहू भी वहां आ गये. रोहित व उसकी चाची के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया.

मारपीट में रोहित का सिर फट गया और आंख में भी चोट लगी, जिसे पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : सरकारी नौकरी : नार्थ सेंट्रल रेलवे में 196 पोस्ट पर नौकरी करने का सुनहरा मौका

Related Articles

Back to top button