न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

असम : सांसद अजमल ने सवाल पूछने पर पत्रकार को गालियां दी, सिर फोड़ने की धमकी दी

एआईयूडीएफ प्रमुख बदरूद्दीन अजमल ने एक पत्रकार को गालियां दी  तथा उसका सिर फोड़ने तक की धमकी दी और उनके समर्थकों ने पत्रकार को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने पर विवश किया.

1,405

 Guwahati : एआईयूडीएफ प्रमुख बदरूद्दीन अजमल ने एक पत्रकार को गालियां दी  तथा उसका सिर फोड़ने तक की धमकी दी और उनके समर्थकों ने पत्रकार को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने पर विवश किया. सांसद की यह हरकत कैमरे में कैद हो गयी.  यह खबर गुआहाटी से आयी है. बता दें कि बुधवार को जब एक पत्रकार ने लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल किया तो वह भड़क गये. अजमल एक कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे. कार्यक्रम में उन्होंने दक्षिण सलमारा जिले के पंचायत चुनाव के विजेताओं का अभिनंदन किया.  एक स्थानीय टीवी चैनल के पत्रकार ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एआईयूडीएफ की गठजोड़ की योजना के बारे में पूछा.

mi banner add

तुम कितने करोड़ रुपये दोगे?

Related Posts

राजनाथ सिंह ने कहा, कश्मीर की समस्या का हल होगा,  दुनिया की कोई ताकत इसे रोक नहीं सकती

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में  कहा कि  राज्य की सभी समस्याएं हल होंगी

इसपर लोकसभा सदस्य अजमल ने सीधा जवाब देने से बचते हुए कहा, हम दिल्ली में महागठबंधन के साथ हैं. इस क्रम में पत्रकार ने पूछा कि चुनाव के बाद कौन सी पार्टी जीतती है, क्या एआईयूडीएफ इसको देखकर अपना रुख बदलेगी? इस पर अजमल भड़क गये और कहा, तुम कितने  करोड़ रुपये दोगे? इसके बाद अपशब्द कहे.  यह पत्रकारिता है? तुम जैसे लोग पत्रकारिता को बदनाम कर रहे हैं.  कहा कि यह व्यक्ति पहले से ही हमारे खिलाफ है. इसके बाद भी अजमल रुके नही और लगातार अपशब्द कहे. इस क्रम में दूसरे पत्रकार का माइक छीनकर सवाल पूछने वाले पत्रकार को मारने की कोशिश भी की. बाद में पत्रकार ने  लोकसभा सदस्य बदरूद्दीन अजमल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: