Sports

एशिया कप 2018 में टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं शिखर धवन

विज्ञापन

Dubai: एशिया कप 2018 के लिए कप्तान बने रोहित शर्मा टीम इंडिया में बड़ा फेरबदल कर सकते हैं. इस समय खुद को साबित करने के लिए रोहित शर्मा का पूरा ध्यान एशिया कप 2018 जीतने पर है. हालांकि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार बेहतर प्रदर्शन करती हुई नजर आती है. रोहित शर्मा टीम इंडिया से शिखर धवन को बाहर करते हुए नजर आ सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने एशियाई खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर भारतीय दल को दी बधाई

शिखर धवन फेल हुए तो समझो उनका कॅरियर हुआ खत्म

इंग्लैंड में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस शिखर धवन की आलोचना करते हुए नजर आए अगर शिखर फेल हुए तो टीम इंडिया दवाब में आ जाएगी. इसलिए शिखर धवन को टीम इंडिया से बाहर करना एक सही फैसला साबित हो सकता है.

advt

रोहित शर्मा शिखर धवन को टीम इंडिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं. शिखर धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच इसमें काफी खराब बल्लेबाजी की है. शिखर धवन को 8 पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला. लेकिन, वह मात्र 162 रन बनाते हुए नजर आए हैं.

धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को काफी निराश किया है. शिखर धवन की वर्तमान फॉर्म को देखकर ऐसा लगता है कि शायद शिखर धवन को कप्तान रोहित शर्मा टीम इण्डिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: एशिया कप 2018 : टीम इंडिया चुनी गयी, रोहित शर्मा कप्तान, कोहली को आराम

शिखर धवन का अब तक है अच्‍छा रिकॉर्ड, फिर भी हो सकते हैं बाहर

शिखर धवन का रिकॉर्ड बेशक काफी अच्छा हो लेकिन इसके बावजूद भी शिखर धवन को रोहित शर्मा टीम इंडिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं. शर्मा एक ऐसे कप्तान है जो टीम इंडिया के अंदर बड़े-बड़े बदलाव करते हुए दिख सकते हैं. एशिया कप 2018 में भी रोहित शर्मा शिखर धवन को टीम इंडिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं.

adv

शिखर धवन का मनोबल अभी काफी नीचे है और उनका यह निचले स्तर का मनोबल टीम इंडिया के लिए भारी पड़ता हुआ नजर आ सकता है. यही कारण है कि कप्तान रोहित शर्मा, टीम इंडिया में बड़ा बदलाव करके शिखर धवन को टीम से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं.

 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button