ChatraSports

चतरा में एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स क्रिकेट मैच – इलेवन बुलेट ने आजाद क्लब को हराया

Chatra : एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स व एक्सक्लुसिव वल्ड रिकॉर्ड के तत्वावधान में चतरा जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में रविवार को टेनिस क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. यह मैच झारखंड राज्य टेनिस क्रिकेट एशोशियशन के तत्वावधान में आयोजित हुआ. जिसमें इलेवन बुलेट बनाम आजाद क्लब के बीच खेले गए मैच का उदघाटन चतरा जिला टेनिस क्रिकेट एशोशियशन के अध्यक्ष डी के पाठक ने किया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इलेवन बुलेट की टीम ने 9 विकेट खोकर 80 रन बनाए.

इसे भी पढ़ें- खेल के क्षेत्र में करियर की अपार संभावनाएं, अनुशासन, कड़ी मेहनत व लक्ष्य निर्धारित कर खिलाड़ी पा सकते हैं सफलता : जटाशंकर चौधऱी

advt

जवाबी पारी खेलने उतरी आजाद क्लब की टीम निर्धारित ओवर में 54 रन ही बना सकी. इस प्रकार इलेवन बुलेट की टीम ने 26 रनों से मैच को जीत लिया. मैच समापन के बाद जिला खेल पदाधिकारी प्राण महतो ने विजेता के साथ साथ उपविजेता टीम को भी मेडल देकर पुरस्कृत किया.

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अंकित को दिया गया. खेल पदाधिकारी ने कहा कि खेल के साथ पढाई पर भी ध्यान दें. ताकि खेल के क्षेत्र में होने वाली बहाली का भी लाभ ले सकें.
बता दें कि यह मैच 10-10 ओवर का था. यह मैच देश के 25 से ज्यादा प्रदेशों एवं केंद्र शाषित प्रदेशों के 100 से अधिक जिलों में एक ही दिन व एक ही समय पर आयोजित किया गया.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह : सदर अस्पताल में लगे हैं एक्सपॉयर फायर सेफ्टी यंत्र, शहर के अधिकतर नर्सिंग होम की हालत भी चिंताजनक

जिसका सीधा प्रसारण क्रीक दोस्त ऐप्स के माध्यम से किया गया. आयोजित मैच एशिया बुक ऑफ रिकार्ड्स, इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड्स एवं एक्सक्लूसिव वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज किया जाएगा. यह मैच झारखंड के अलावे अरुणाचल प्रदेश, असम, त्रिपुरा बंगाल, बिहार, उड़ीसा,छत्तीसगढ़, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु, पांडिचेरी, गोवा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर सहित अन्य राज्यों के विभिन्न जिलों में यह मैच खेला गया.

मैच के सफल आयोजन में जिला टेनिस क्रिकेट एशोशियशन के अध्यक्ष धर्मेन्द्रपाठक, सचिव अक़ीद खान,इकबाल कासिम, अनिल कुमार, संजय कुमार, राजन, मो. राजा सहित अन्य ने अहम भूमिका निभाई.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: