JharkhandLead NewsRanchiSportsTOP SLIDER

DHONI को ले अश्विन का बड़ा खुलासा, बताया- ऐसा भी समय आया था जब रोने लगे थे माही

Ranchi :  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) हमेशा से ही मैदान पर कूल दिखाई देते हैं. कठिन मैचों के दौरान भी वो बेहद कम मौके पर अपने इमोशन दिखाते हैं.

अब टीम इंडिया के स्पिनर आर.अश्विन (R Ashwin) ने धौनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जो उनके स्वभाव के विपरित है. उन्होंने बताया कि एक मौके पर धौनी भी काफी भावुक हो गए थे.

advt

इसे भी पढ़ें :तीन दिन में राजधानी के 2748 घरों की कटी बिजली, 823 लोगों पर FIR

करियर के इस मुकाम पर आ गए रोये थे धौनी

धौनी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,’मुझे याद है धौनी टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हुए तो वो काफी भावुक हो गये थे. 2014 में मैं मेलबर्न टेस्ट को बचाने के लिए उनके साथ बल्लेबाजी कर रहा था. इस दौरान जब मैच ड्रॉ घोषित हुआ तो वे नार्मल थे. इस दौरान उन्होंने एक स्टंप लिया और लौटते वक्त कहा-मेरा हो गया.

उन्होंने आगे कहा,’यह पल हमारे लिए भावुक करने वाला था. इसके बाद मैं, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना उनके रूम में शाम को बैठे थे. वह तब भी टीम की जर्सी पहने हुए थे और पूरी रात पहने रहे थे. इस दौरान उनकी आंखों से आंसू भी निकल रहे थे.

इसे भी पढ़ें :राजधानी में बढ़ रही चोरी की वारदातें, लालपुर में दो दुकानों को बनाया निशाना

अगले साल आईपीएल में खेलते नजर आएंगे धौनी

गौरतलब है कि हाल में ही खबर आई थी कि चेन्नई की टीम आने वाले तीन सीजन के लिए एक बार फिर से धौनी को रिटेन करने जा रही हैं. ऐसे में साफ़ है कि धौनी अभी आने वाले कुछ समय के लिए आईपीएल में नजर आएंगे. इसके अलावा धौनी ने भी खुद कहा है कि वो अपना आखिरी मैच चेन्नई में ही खेलेंगे. ऐसे में फैंस अभी माही को कुछ और समय के लिए क्रिकेट के मैदान में देख पाएंगे.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : UP TET का पेपर लीक, परीक्षा रद्द, मेरठ STF 23 लोगों को हिरासत में लेकर रही पूछताछ

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: