न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आसाराम के बेटे नारायण साईं भी बलात्कार मामले में दोषी करार, 30 को सुनायी जायेगी सजा

283

Ahamadabad: आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं को बलात्कार के एक मामले में गुजरात की एक अदालत ने दोषी ठहराया है. सूरत के एक सत्र न्यायालय ने दोषी ठहराते हुए सज़ा पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले में 30 अप्रैल को सज़ा सुनाई जायेगी. नारायण साईं को सूरत की एक महिला के साथ बलात्कार के मामले में 2013 में गिरफ्तार किया गया था.

इसे भी पढ़ें – एडीजी अनुराग गुप्ता मामला : चुनाव आयोग का पक्ष सुनने के बाद हाईकोर्ट ने आदेश सुरक्षित रखा

महिला ने दर्ज कराया था मामला

hosp3

महिला और उसकी बहन ने जब पुलिस में शिकायत दर्ज करायी तो मामला दर्ज किया गया. महिला ने आरोप लगाया कि सूरत में आसाराम के आश्रम में रहते हुए नारायण साईं ने उसका कई बार यौन उत्पीड़न किया. नारायण साईं को हरियाणा के पिपली से गिरफ्तार किया गया था. उनके पिता आसाराम बापू पहले ही एक अन्य बलात्कार मामले में दोषी करार दिये जा चुके हैं और आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं.

इसे भी पढ़ें –जामताड़ा : कोयला जब्त हुआ, गिरफ्तारी का आदेश भी, खुला घूम रहा माफिया, अवैध कारोबार फिर से शुरु

पत्नी भी लगा चुकी है अवैध संबंधों का आरोप

यही नहीं नारायण साईं पर उसकी पत्‍नी जानकी पहले ही अवैध संबंधों का आरोप लगा चुकी है. आसाराम के बेटे और उसकी गंदी हरकतों में बराबर के साझीदार नारायण साईं के खिलाफ आश्रम की एक युवती ने 6 अक्‍टूबर 2013 को बलात्‍कार का मामला दर्ज कराया था. इतना ही नहीं नारायण साईं ने इस मामले को दबाने के लिए थाना प्रमुख को 13 करोड़ रुपये की रिश्‍वत भी दी थी. घूसखोर पुलिस अधिकारी से 5 करोड़ रुपये नगद और प्रॉपर्टी के कागजात बरामद करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

इसे भी पढ़ें –सीजेआई यौन उत्पीड़न मामला, तीन जजों की जांच समिति ने शिकायत करने वाली महिला का पक्ष सुना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: