West Bengal

देश को मिला है भोगी प्रधानमंत्री, सरकार देश में कर रही है लूट-खसोट : मलय

Asansol: 31वां बीएननियाल डिवीज़न कॉन्फ्रेंस का आयोजन आसनसोल मुख्य डाक घर के प्रागंण में नेशनल एसोसिएशन ऑफ पोस्टल एम्प्लाइज ग्रुप सी एंड जीडीएस द्वारा किया गया.

मुख्य वक्ता राज्य के श्रम सह कानून मंत्री मलय घटक ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार पर बरसते हुए कहा की केंद्र सरकार सभी केद्रीय उपक्रम को अडानी के हाथों बेच रही है.

सत्ता में आने के लिये भाजपा ने जनता को झूठे सपने दिखाये. केंद्र की भाजपा सरकार ने श्रमिकों का भविष्य खतरे में डाल दिया है.

advt

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो बार मुख्यमंत्री बनीं पर आज भी टाली के मकान में रहती हैं और मात्र 250 रूपये की चप्पल पहनती हैं. वहीं हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी लाखो को रुपये का कपड़ा पहनते हैं और करोड़ों खर्च कर विदेश घूमते हैं.

इसे भी पढ़ें : #Garhwa: अस्तबल नुमा हॉस्पिटल में टॉर्च की रोशनी में ऑपरेशन, प्रशासन ने छापामारी कर सील किया

नेहरू से लेकर अटल तक का उदाहरण दिया

घटक ने कहा कि हमलोगों ने नेहरू, इंदिरा, शास्त्री और अटल जैसे प्रधानमंत्री देखे हैं पर मोदी जैसा भोगी प्रधानमंत्री नहीं देखा है. संविधान में चौथा स्तंभ कहलाने वाले प्रेस भी अधिकतर भाजपा के नेताओं के अधीन हो गयी है.

देश के अधिकतर न्यूज़ चैनल के मालिक भाजपा के लोग हैं. देश में भाजपा सरकार देश को लूट कर खोखला कर रही है.

adv

देश के गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र के घोटाले के मामले को दबा रहे हैं और अन्य राजनितिक दलों के नेताओं पर झूठे मामले करवा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : #RMC: कमीशनखोरी के लिए निकाला गया था रोड मार्किंग का टेंडर, शिकायत के बाद हुआ रद्द

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button