West Bengal

Asansol: सीपीएम और भाजपा छोड़कर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा तृणमूल का दामन 

Asansol: बाराबनी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सालानपुर ब्लॉक के देन्दुआ ग्राम पंचायत क्षेत्र के जामिरकुड़ी गांव में गुरुवार को तृणमूल नेता बुड़ा खान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता अन्य दलों को छोड़कर तृणमूल में शामिल हो गये.

जिलापरिषद के कर्माध्यक्ष एव पंचायत समिति के सभापति फल्गुनी घासी की उपस्थिति में ब्लॉक के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे. इस मौके पर अरमान  ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यों से प्रभावित होकर सीपीएम और भाजपा के लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. तृणमूल सभी को साथ लेकर चलना पसंद करती है. लेकिन कुछ पार्टियां धर्म की राजनीति करती हैं और बीजेपी पार्टी केवल धर्म की राजनीति करके वोट हासिल करती है. लेकिन क्षेत्र के लोग जानते हैं कि क्षेत्र में कौन काम करता है.

advt

इसे भी पढ़ें – ‘हुजूर… 2 साल बाद बेटी की मौत का बदला ले लिया, गिरफ्तार कर लीजिए’

सबके लिए काम कर रहीं ममता बनर्जी

हमारी नेत्री ममता बनर्जी क्षेत्र के हर विकास में शामिल हैं. नेत्री न केवल तृणमूल कांग्रेस के लोगों के लिए करती हैं बल्कि सीपीएम और भाजपा के लोगों के लिए भी कर रही हैं. इसलिए हम एक परिवार की तरह रहेंगे. इसलिए हर कोई एक परिवार के रूप में संगठनात्मक तरीके से काम करता है. कोई भी नेता यहां अकेला नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि आम लोगों को समझ में आ गया है कि ममता बनर्जी ही सभी के लिए काम कर रही हैं.  सीपीएम केवल बन्द आंदोलन करती है और भाजपा के लोग केवल ममता बनर्जी और बंगाल को गाली देते हैं. हालांकि बंगाल के लोग सही समय पर इसके लिए न्याय करेंगे.

मौके पर जिलापरिषद के कर्माध्यक्ष मोहम्मद अरमान, सलानपुर ब्लॉक तृणमूल के महासचिव भोला सिंग समेत अन्य कर्मी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – Corona: गुमला से 2 और खूंटी से 1 नये संक्रमित मिले, 2030 हुआ झारखंड का आंकड़ा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: