West Bengal

Asansol: गोधूलि से उषाग्राम के बीच दो दिनों में 5 कोरोना मरीज मिलने की खबर से दहशत

Asansol: देश के अन्य कोरोना से ज्यादा प्रभावित राज्यों की तुलना में भले ही शिल्पांचल में संक्रमण काफी कम फैला हो लेकिन बीते दो दिनों के दौरान शहर के गोधूलि मोड़ से लेकर उषाग्राम मोड़ तक दो दिनों में पांच कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की सूचना है.

इसके बाद पुलिस प्रशासन और जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता बढ़ गयी है. हालांकि इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा रहा है. वहीं नागरिकों में भी आतंक का माहौल है.

इसे भी पढ़ें – आरोपः सांसद निशिकांत की पत्नी ने 20 करोड़ की जमीन महज 3 करोड़ नगद देकर खरीदी, सांसद ने कहा- पत्नी से बात करें

advt

युवक की मौत से फैला डर

गोधूलि रोड में एक युवक की मौत हो गयी है. उसके कोरोना संक्रमित होने की आशंका से लोगों में भय फैल गया है. मृतक अपनी वृद्धा मां के साथ रहता था. उसकी मां बीएसएनएल से सेवानिवृत हो चुकी है. मृतक कोई कार्य नहीं करता था. सिर्फ शराब के नशे में रहता था, जिसके कारण उसकी पत्नी ने उसे तलाक दे दिया था.

एक बहन की शादी हो चुकी है. उसके बुरे व्यवहार के कारण ही बहन तथा बहनोई उसके घर में नहीं आते थे. बहन कभी-कभार अपनी मां से मिलने आती थी. तीन दिन पहले शराब पीकर घर में गिर गया था. उसी अवस्था में वह तीन दिन पड़ा था.

इसे भी पढ़ें – Corona: रिम्स में लालू की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी समेत 6 नये संक्रमित मिले, झारखंड में 2821 केस

जांच के लिए भेजा गया है सैंपल

वृद्धा मां ने उसे तीन दिनों से एक ही अवस्था में पड़े देख शुक्रवार की सुबह आसपास के लोगों को सूचना दी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस अधिकारी नगर निगम के शव वाहन के साथ पहुंचे. शव को अपने कब्जे में कर प्लास्टिक में लपेट कर जिला अस्पताल ले गये.

adv

जिला अस्पताल की ओर से मृतक का स्वाब जांच के लिए कोलकाता भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. उसकी मां की भी कोरोना जांच की गयी. उसे होम क्वारंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया. उसके घर को सील कर दिया गया. वहीं सावित्री सदन में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद पार्षद आशा शर्मा के नेतृत्व में इलाके में सैनिटाइजेशन किया गया.

इसे भी पढ़ें – MNREGA: पश्चिमी सिंहभूम में लैंगिक भेदभाव का शिकार हो रहीं महिलाएं, योजना में बिचौलिये हावी

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button