West Bengal

#Asansol :  अपराधियों ने पेट्रोलिंग कर रहे एएसआई को गोली मारी, अस्पताल में  भर्ती कराये गये

Asansol : सोमवार सुबह आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत आसनसोल रेलवे स्टेशन के 13 नंबर मोड़ के पास कुछ हथियार बंद अपराधियों ने एएसआई संदीप पाल को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. एएसआई संदीप को दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार सोमवार की अहले सुबह एएसआई संदीप पाल व एक सीपीवीएफ पुलिसकर्मी दुर्गा प्रसाद पेट्रोलिंग पर थे. आसनसोल रेलवे स्टेशन के पास तीन युवक खड़े थे. संदेह होने पर एएसआई पाल ने उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी कि वे वहां क्या कर रहे हैं.

पूछने पर एक युवक वहां से चला गया, जबकि दो वहीं खड़े रहे. एएसआई पाल ने उनके इतनी सुबह वहां होने का कारण जानना चाहा तो दोनों युवक पुलिसकर्मियों से उलझने लगे. इसके बाद श्री पाल ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले जाने के लिए जीप पर बिठा लिया.  उसी दौरान 13 नंबर मोड़ के पास दोनों युवकों में से एक युवक सोनू सिंह ने पिस्टल निकाल कर श्री पाल पर तान दी और पुलिस वैन को रोकने को कहा.

इसे भी पढ़ें : #Salanpur : सालनपुर में गैस सिलिंडर फटा, 8 गंभीर

 पुलिसकर्मियों और दोनों अपराधियों के बीच हाथापाई होने लगी

इसके बाद पुलिसकर्मियों और दोनों अपराधियों के बीच हाथापाई होने लगी. इसी बीच सोनू ने अपनी जेब से एक स्प्रे निकाल कर श्री पाल की आंखों पर स्प्रे कर दिया . साथ ही पिस्टल से गोलियां दाग दीं. दो गोलियां श्री पाल के कंधे में लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये।. उसके बाद सोनू ने सीपीवीएफ पर गोली चलाने का प्रयास किया पर सीपीवीएफ ने उससे पिस्टल छीन ली, जिससे घबरा कर और मौके का फायदा उठा कर दोनों अपराधी वहां से भाग खड़े हुए.

घटना को लेकर एडीसीपी (सेंट्रल) सायक दास ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. जल्द ही पुलिस इन अपराधियों को धर दबोचेगी. कहा कि पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं, जिनके अधार पर पुलिस अपनी जांच कर रही है.

अपराधी  का वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हुआ था

अपराधी सोनू सिंह का एक वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हुआ था. जिसमें अपराधी सोनू प्रत्येक फोटो में हथियार के साथ देखा गया. यहां तक की सोनू को एक घर के दरवाजे को गोलियों से सजाते हुए दिखाया गया है. जानकारी के अनुसार दोनों अपराधी किसी बड़े अपराध को अंजाम देने के मंसूबे से आसनसोल आये थे, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण उनका ये मंसूबा नाकाम हो गया.

इसे भी पढ़ें :  #SaryuRoy का प्रचार करने जमशेदपुर पहुंचे बिहार के पूर्व मंत्री, कहा- रघुवर ने 86 बस्ती मसले पर जनता से छल किया

 

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: