न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राज्य में जब तक ममता की सरकार है, तब तक एक भी व्यक्ति को यहां से बाहर नहीं किया जा सकता

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं है : चंद्रिमा भट्टाचार्य

234

Jamudia : पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं है. यह बातें शनिवार को राज्य की स्वास्थ्य राज्यमंत्री सह तृणमूल कांग्रेस की महिला राज्य अध्यक्ष चंद्रिमा बनर्जी ने केंदा फुटबॉल मैदान में आयोजित महिला जिला सम्मेलन के तहत कहीं.

उन्होंने कहा कि चाहे भाजपा जितना भी एनआरसी को लेकर लंबी-लंबी बातें क्यों न करे, पर जब तक राज्य में ममता बनर्जी की सरकार है, तब तक राज्य के एक भी व्यक्ति को यहां से बाहर जाने नहीं दिया जायेगा. बंगाल  में भाजपा का कोई जनाधार नहीं है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसका उदाहरण बीते एक सप्ताह पहले ही राज्य के तीन विधानसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस के भारी विजय से भाजपा का जनाधार राज्य से पूरी तरह से खत्म हो गया है.

इसे भी पढ़ें – रघुवर दास के बढ़ते कद के बीच कंपनियों का बंद होना क्या इत्तेफाक है?

बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को छोड़ कर और कोई दल नहीं : मलय

राज्य के श्रम एवं कानून मंत्री मलय घटक ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को छोड़ कर और कोई  दल नहीं रहेगा. जिसका प्रमाण बार-बार यहां की जनता दे रही है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार राज्य में महिलाओं के विकास के लिए ममता बनर्जी कार्य कर रही है वह किसी दूसरे राज्य में देखने को नहीं मिलती है.

इसे भी पढ़ें – औरंगजेब की तरह बर्ताव कर रही हैं ममता : धनखड़   

बंगाल ही एक ऐसा राज्य है जहां महिलाओं को मिलता है समुचित सम्मान : मेयर 

आसनसोल नगर निगम के मेयर सह तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने चंद्रिमा भट्टाचार्य को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. इस मौके पर मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि बंगाल ही एक ऐसा राज्य है जहां महिलाओं को समुचित सम्मान मिलता है. ममता बनर्जी के द्वारा किये गये विकास कार्यों के कारण ही विधानसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस को जबरदस्त जीत मिली है.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनाने का सपना सिर्फ एक सपना ही रह जायेगा और आनेवाले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलेगा. हमारी नेत्री ममता बनर्जी फिर से मुख्यमंत्री बनेंगी.

मौके पर पश्चिम बर्दवान जिला टीएमसी महिला समिति की अध्यक्षा अल्पना बनर्जी, विधायक सह महिला तृणमूल कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष माला साहा, पश्चिम बर्दवान जिला परिषद की सभधिपति सुभद्रा बाउरी, मेयर परिषद सदस्य पूर्णशशी राय, जिला महिला अध्यक्ष अल्पना बनर्जी, आशा शर्मा, प्रदीप बनर्जी उर्फ मुकुल, साधन राय, पोली बागची, जिला कर्माध्यक्ष बकुल मंडल, सुकुमार भट्टाचार्य, पार्षद रेखा सिंह, राखी कर्मकार, श्रावणी मंडल, दिनेश चक्रवर्ती, सीमा सिंह, विश्वनाथ बाउरी, उदीप सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – प्याज की झांस नहीं कीमतें रुला रही गृहणियों को, 130-140 रुपये किलो बिका प्याज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like