न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बतौर एक्टर खुद को चुनौती देना चाहता था : आयुष्मान खुराना

86

Mumbai : सुनहरे पर्दे पर अलहदा विषयों और भूमिकाओं को साकार करने वाले आयुष्मान खुराना मानते हैं कि उनके लिए यह कुछ हटकर करने का वक्त था. उन्होंने कहा कि वह बतौर अभिनेता खुद को चुनौती देना चाहते थे. आयुष्मान ने ये बातें श्रीराम राघवन की फिल्म ‘अंधाधुंध’ की भूमिका को स्वीकार करने को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कही.

इसे भी पढ़ें- सैफ ले रहे अपने करियर का मजा, कहा- आज मैं एक बेहतर अभिनेता

मध्यम वर्गीय लड़के की छवि को तोड़ने का अच्छा मौका है यह फिल्म

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि आप हर फिल्म के साथ खुद को नहीं बदल सकते. एक विशेष शैली में खुद को स्थापित करते हैं और बाद में बदलाव लाते हैं. यदि आप हर फिल्म के साथ बदल जाते है तो आश्चर्य कहां है ? आप अभिनेता के रूप में ऊब जायेंगे. आयुष्मान ने कहा कि यह फिल्म मिलने पर उन्हें एहसास हुआ कि मध्यम वर्गीय लड़के की छवि को तोड़ने का यह उचित मौका है.

इसे भी पढ़ें- 2.0 ट्रेलर की तैयारी से जुड़ी खास जानकारी, अक्षय कुमार के किरदार पर होगा फोकस

फिल्म अंधाधुंध पांच अक्टूबर को होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना ने कहा कि मैं जल्द से जल्द इस फिल्म को करना चाहता था. यह मेरे लिए एक गेम चेंजर फिल्म होगी. मैंने खुद को एक शैली में सफलतापूर्वक स्थापित कर लिया है. मैं इस शैली में परिवर्तन चाहता था. आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने मुझसे कहा कि मैं बेहतर अभिनेता हूं लेकिन किसी ने मुझे थ्रिलर फिल्म में नहीं देखा है. आपका फिल्म में चयन रोचक रहेगा क्योंकि कोई सोचेगा भी नहीं यह मेरी फिल्म है. आगामी पांच अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘अंधाधुंध’ में उनके अलावा तब्बू और राधिका आप्टे नजर आयेंगी.

इसे भी पढ़ें- फिल्म ‘तुम्बाड’ की शाहरुख खान ने की तारीफ

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: