न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दाल में आर्टिफिशियल रंग मिलाकर ‘JIO’ ब्रांड से की जा रही थी पैकेजिंग, एसडीओ गरिमा सिंह ने की छापामारी

119

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में जिओ (JIO) ब्रांड से बिकने वाली दाल में मिलावट की बात सामने आयी है. बुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी गरिमा सिंह ने पंडरा स्थित दुर्गा दाल मिल में छापामारी की. छापामारी के दौरान बड़ी संख्या में आर्टिफिशियल रंग से दाल को रंगते हुए पाया गया. साथ ही दाल की बिक्री के लिए बड़े ब्रांड नेम का इस्तेमाल भी किया जा रहा था. छापामारी में पाया गया कि दाल की बिक्री जिओ के नाम से की जा रही थी. मौके पर छापामारी दल ने जियो ब्रांड के पैकेट भी बरामद किये हैं.

इसे भी पढ़ेंःआदिवासियों के विनाश का साक्षी है ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’

एसडीओ गरिमा सिंह ने जांच के लिए दाल के कुछ सैंपल ले एकत्र किया है. सैंपल को जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा. एसडीओ ने कहा है कि मिलावट की रिपोर्ट आने पर संबंधित फैक्ट्री को सील कर दी जायेगी. जाने से पहले उन्होंने फैक्ट्री के मालिक को हिदायत दी है कि यह सारे बैग इसी कमरे में रहेंगे. उन्होंने उसकी वीडियोग्राफी भी करायी है.

इसे भी पढ़ेंःगुड गवर्नेंस का सड़ांध बाहर निकल रहा है

palamu_12

गुप्त सूचना के आधार पर हुई करवाई

रातू रोड के पंडरा स्थित श्री दुर्गा दाल मिल में गुप्त सूचना के आधार पर करवाई की गयी. मौके पर एसडीओ ने बताया कि मील में मिलावट होने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद छापामारी की गयी है. सेहत के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: