न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डकैती की योजना बना रहे सात आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

77

Bokaro: बोकारो पुलिस ने पेंक नारायणपुर थाना अंतर्गत पिलपिलों मोड़ से डकैती की योजना बना रहे सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से लोडेड देशी कट्टा, एक चाकू, लोहे का रड और छह मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार सभी अभियुक्त पहले के डकैती, लूट, चोरी और हत्या जैसे वारदातों में शामिल रहे हैं. सभी आरोपी एक बिना नम्बर की बोलेरो में बैठकर किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इसमें मुकेश महतो सजायाफ्ता अपराधी रहा है. यह जानकारी सोमवार को बोकारो एसपी कार्तिक एस ने दी.

एसपी ने बताया कि आरोपी मुकेश महतो पर बोकारो थर्मल, नावाडीह थाना, चंद्रपुरा थाना में आम्र्स एक्ट सहित कई घटनाओं का मामला दर्ज है. वहीं संतोष श्रीवास्तव पर चंद्रपुरा और बेरमो थाने में कई मामले दर्ज हैं. गौतम तुरी पर बोकारो थर्मल और चंद्रपुरा थाना में मामला दर्ज है. वहीं राजेंद्र महतो पर चंद्रपुरा थाना में आम्र्स एक्ट सहित अन्य कांड का मामला दर्ज है.

क्या-क्या हुआ बरामद

एक बिना रजिस्ट्रेशन नम्बर के बोलेरो गाड़ी, लोडेड देशी कट्टा, एक चाकू, एक लोहे का रड और छह मोबाइल बरामद हुए हैं.

silk_park

छापामारी दल में कौन-कौन थे शामिल

छापामारी दल में बेरमो अंचल के पुलिस निरीक्षक लक्ष्मीकांत, पेंक नारायणपुर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक संदीप कुजूर, सहायक अवर निरीक्षक निर्मल कुमार यादव, सहायक अवर निरीक्षक उमेश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक देवनंदन मुर्मू शामिल थे.

इसे भी पढ़ें: चलती मोटरसाइकिल में विस्फोट, जख्मी फरार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: