न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

62 किलो गांजा के साथ महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार

50

Ranchi : तमाड़ थाना क्षेत्र रूगडी पुल के पास से जमशेदपुर से आ रही एक कार से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. मौके से पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. त्रिस्तरीय उप चुनाव को ध्यान में रखते पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में पुलिस ने एक कार से 62 किलो गांजा बरामद किया है.

पंचायत चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान

वरीय पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देश के बाद भुइयांडीह चौक पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान जमशेदपुर की ओर से आ रही एक कार को पुलिस ने रूकने का इशारा किया. रूकने के इशारे के बाद कार तेजी से रांची की ओर भागने लगी. पुलिस को संदेह होने पर कार का पीछा किया गया. जिसे रूगड़ी पुल के पास ओवर टेक कर रोका गया.

वाहन की तलाशी के दौरान मिला भारी मात्रा में गांजा

कार रूकने के बाद पुलिस ने कार की तलासी लेने लगी. कार में बैठे महिला और दो युवकों से पुलिस ने कड़ाई से पुछताछ करने लगी. पुलिस को सख्‍ती बरते देख तीनों ने कार में गांजा होने की बात स्‍वीकारी. पुलिस ने कार के डिकी से 19 बंडलों में लगभग 62 किलो गांजा बरामद किया. गिरफ्तार किए गए तीनों तनवीर आलम, आसिफ इकबाल और महिला रांची डोरंडा के रहने वाले हैं. तीनों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें :सांसद रविंद्र राय ने सीएम को लिखी चिट्ठी, कहा- प्लस-2 स्कूलों के शिक्षकों की नियुक्ति रद्द की जाये

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: