न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुजाता कंपाउंड की दुकान से लूट करने का आरोपी गिरफ्तार, पहले भी हत्या के आरोप में जा चुका है जेल

120

Ranchi : सुजाता कंपाउंड की दुकान से लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम बबन खान है. उसने दुकान से 8500 रुपये लूटे थे. आरोपी युवक को चुटिया थाना की पुलिस ने स्टेशन रोड से बुधवार को सुबह करीब 10 बजे गिरफ्तार किया. लूट कांड के आरोपी बबन खान पर हत्या का भी आरोप है. हत्या के आरोप में हाल में ही जेल से सजा काटकर बाहर निकला था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंः‘इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियन सर्विसेस लिमिटेड’ की तेजी से बिगड़ती वित्तीय…

गुप्त सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर चुटिया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुजाता कंपाउंड में एक दुकान से रंगदारी मांगने और 8500 रुपया लूटने के आरोपी बबन खान को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि दो दो महीने पहले बबन खान सुजाता कंपाउंड के एक दुकान में घुसकर रंगदारी की मांग की थी. दुकान संचालक ने जब रंगदारी देने से मना किया तो उसके दुकान में रखे 8500 रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गया. इसी मामले में दुकान संचालक ने चुटिया थाना में मामला दर्ज करवाया था.

इसे भी पढ़ेंःRSSऔर सरकार के कार्यक्रम ‘लोकमंथन’ पर खर्च होंगे चार करोड़, व्यवस्था में लगाये गये पांच IAS

हत्या के आरोप में जा चुका है जेल

चुटिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लूट कांड का आरोपी बबन खान इससे पहले हत्या करने के आरोप में जेल जा चुका है. बबन खान अपराधिक गतिविधियों में पहले से ही शामिल रह चुका है. वहीं आरोपी बबन खान हिंदपीढ़ी इलाके का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री सीधी बात कार्यक्रम में पाकुड़ डीसी पर आरोप, करा रहे हैं अवैध उत्खनन, विस्थापितों को…

क्या कहते चुटिया थाना प्रभारी

चुटिया थाना प्रभारी कहते हैं कि बबन खान को स्टेशन रोड से गिरफ्तार किया गया. कागजी कार्रवाई करने के बाद बबन को जेल भेज दिया गयी है. अब उसपर आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उससे पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: