JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : बागबेड़ा में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार, बकरी चोरी करने के भी दो आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

Jamshedpur : जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना अंतर्गत ओम शांति नगर निवासी एक नाबालिग से बलात्कार करने के आरोपी शेख अल्ताफ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना बीती रात की है. आरोपी को परिजनों ने ही पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इधर मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में आरोपी के खिलाफ बागबेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शेख अल्ताफ पीड़िता के घर में घुसा और दुष्कर्म करने लगा. इसी बीच घर वाले जाग गए और उसे पकड़ लिया. इधर दूसरी ओर पुलिस ने बकरी चोरी करने वाले मिंटू शर्मा और रोबिन प्रमाणिक को गिरफ्तार किया है. दोनो हरहरगुट्ट शिव मंदिर निवासी सूमी हेंब्रम के घर घुसकर उसकी बकरी को चोरी कर ले जा रहे थे तभी लोगों ने दोनों को पकड़ लिया. इस मामले में पुलिस ने वाहन भी जब्त किया है.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की भतीजी के अपहरण मामले में फरार चल रहे आरोपी के घर इश्तहार चस्पा, 24 जून तक न्यायलय में होना होगा प्रस्तुत

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button