Crime News

धारदार हथियार से हमला कर महिला और उसके दो साल के बेटे की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Khunti : धारदार हथियार से हमला कर महिला और उसके दो साल के बेटे की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. खूंटी एसपी आशुतोष शेखर के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी लुकिन मुंडा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. महेंद्र मुंडा की पत्नी 25 वर्षीय क्रिस्टीना होरो उर्फ टींगी होरो एवं दो वर्षीय पुत्र परता होरो की हत्या उसके जेठ लुकिन मुंडा ने कुल्हाड़ी से मार कर दी थी. लुकिन मुंडा ने पुलिस को बताया कि आपसी विवाद के चलते दोनों की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – Corona: मेदांता के स्टाफ समेत 20 नये संक्रमित मिले, झारखंड का आंकड़ा हुआ 2899

जंगल से बरामद हुआ था शव

सोमवार की दोपहर मानाबुरु जंगल में दोनों का शव मिला था. क्रिस्टीना होरो के पति महेंद्र मुंडा ने बताया कि सोमवार की सुबह वह मुचीया बाजार गया था. पत्नी और बच्चे घर पर थे. महेंद्र मुंडा का पुराना पैतृक घर बुडीसायडीह गांव में है. जो वहां से 1 किलोमीटर की दूरी पर जंगलों के बीच में है. जहां महेंद्र के माता-पिता रहते हैं. महेंद्र मुंडा के पिता ने बताया कि सोमवार को लगभग 10 बजे क्रिस्टीना होरो अपने बेटे के साथ आयी और घर में कुछ काम करने के बाद वापस लौट गयी. पर रुगूटडीह अपने घर नहीं पहुंची. सोमवार दोपहर लगभग 3 बजे चरवाहों ने जंगल में लाश देखी. वापस आकर रुगूटडीह में ग्रामीणों को बताया. ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और मृतिका की पहचान की.

इसे भी पढ़ें – 1 करोड़ के इनामी नक्सली असीम मंडल दस्ते का सक्रिय सदस्य एक लाख का इनामी नक्सली सुभाष मुंडा गिरफ्तार

गांववालों ने दी थी पुलिस को सूचना

घटनास्थल पर दो थैले मिले, जिसमें सखुआ के पत्ते थे. घटना की सूचना क्रिस्टीना होरो के पति को मुचीया बाजार में दी गयी. वहां से लौटने के बाद गांववालों के साथ सीआरपीएफ कैंप वीरबांकी में घटना की सूचना दी. फिर थाने को सूचित किया गया. सोमवार शाम हो जाने के कारण पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी. लाश जंगल में रहने के कारण गांव वाले रात भर पहरा देते रहे. मंगलवार की सुबह पुलिस घटनास्थल पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर थाना ले आयी. इस संबंध में अड़की थाना में मामला दर्ज किया गया था.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह के लिए मंगल रहा मंगलवार, 5 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ होकर लौटे घर

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: