न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फोन पर 1 लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

32

Jariya (Dhanbad) : धनबाद में फोन पर एक लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को धनबाद पुलिस ने बिहार के नवादा से गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी ने जिस मोबाइल से रंगदारी मांगी थी, उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. धनबाद पुलिस ने बताया कि पकड़े जाने के डर से आरोपी ने मोबाइल को अपने घर के पास एक खेत में गड्ढा करके उसके अंदर छिपाकर उसके ऊपर पौधा लगा दिया था. गिरफ्तार आरोपी नवलेश कुमार नवादा थाना अंतर्गत डोला गांव का रहने वाला है. मामले की जानकारी डीएसपी मुकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी.

अनिल चौरसिया से मांगी थी 1 लाख की रंगदारी

पकरीबर्मा नवादा जिले के रहने वाले अनिल कुमार चौरसिया को 18 जनवरी को फोन कर एक लाख रुपये की रंगदारी मांग गयी थी. रंगदारी मांगने वाले ने फोन कर कहा कि अगर वह 1 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देता है तो उसे गोली मार दी जायेगी. 18 जनवरी को अनिल धनबाद में अपने रिश्‍तेदार के यहां आया था. फोन आने के बाद अनिल ने धनसार थाने में शिकायत दर्ज करायी थी.

hosp3

गिरफ्तारी के लिए टीम का किया गया गठन 

धनसार थाने में मामला आने के बाद एसएसपी के निर्देश पर टीम बनायी गयी. जिसमें इंस्‍पेक्‍टर दिनेश कुमार, इंस्‍पेक्‍टर जितेंद्र प्रसाद समेत टेक्निकल टीम को शामिल किया गया. टीम नवादा के लिए रवाना हो गयी. नवादा पहुंचते ही डोला गांव से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने रंगदारी की बात स्वीकार कर ली. उसके बाद पुलिस ने आरोपी के बताये ठिकाने से रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किये गए मोबाइल को भी बरामद किर लिया. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पूर्व में चोरी के आरोप में जेल जा चूका है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: