JharkhandSahibganjTOP SLIDER

महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के अकाउंट से 89 लाख उड़ाने वाला गिरफ्तार

Sahebganj: बिहार के महराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के सांसद निधि खाते से फर्जी निकासी के मामले में साहिबगंज पुलिस ने अतुल शक्ति नाम के एक साइबर अपराधी को धर दबोचा है. उसके पास से सात सिम कार्ड सहित कई क्लोन चेक का फोटो जब्त किया गया है. करीब आठ माह पूर्व बिहार के महाराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के सांसद निधि के खाते से फर्जी तरीके से 89 लाख रुपये की निकासी की गई थी उसी मामले में यह गिरफ्तारी की गई है.

इसे भी पढ़ें : पहले से बने मकानों को रेगुलराइज करने में राहत दे विभाग

छपरा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की मुख्य शाखा में बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के सांसद निधि खाते से चार नवंबर 2020 को दो ट्रांजेक्शन के माध्यम से साइबर अपराधियों ने 89 लख रुपये की निकासी कर ली और महाराष्ट्र के बैक में जमा करा दिया था. बाद में पता चलने पर सांसद ने इसकी शिकायत गृह मंत्रालय, वित्त मंत्रालय और लोकसभा अध्यक्ष से भी की थी.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

बताया जाता है कि साहिबगंज के तलबना निवासी अतुल शक्ति मूल रुप से बिहार के अरवल जिला का रहने वाला है. ये वर्तमान में सौरभ गांगुली काली पार्क, कोलकाता में रहता था. अतुल ने बीआईटी मेसरा, रांची से पढ़ाई की थी. कोलकाता में भी अतुल पर आठ लाख ठगी करने का आरोप लग चुका है. 89 लाख की ठगी के मामले में अतुल शक्ति सहित पांच लोगों के शामिल होने का आरोप लगा है. अतुल की गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब वह कोलकाता से साहिबगंज लौट रहा था. बिहार और झारखंड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में  अतुल को साहिबगंज रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोटा ने बताया कि बिहार पुलिस के द्वारा अतुल शक्ति की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस उसे रिमांड में लेकर बिहार ले गई.

Related Articles

Back to top button