न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#ShashiTharoor के खिलाफ हिंदू महिलाओं को बदनाम करने के आरोप में गिरफ्तारी वारंट जारी     

नोटिस का जवाब देने के लिए शशि थरूर खुद पेश नहीं हुए थे और न ही उनके वकील कोर्ट में आये.  इसके बाद कोर्ट ने शशि थरूर के खिलाफ वारंट जारी किया.

36

Thiruvananthpuram : कांग्रेस सांसद शशि थरूर द्वारा अपनी किताब में हिंदू महिलाओं को कथित रूप से बदनाम करने के आरोप  में केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम की अदालत ने  उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है.  शशि थरूर पर अपनी किताब में हिंदू महिलाओं के खिलाफ लिखने और मानहानि करने का आरोप है.

इससे पहले कोर्ट ने शशि थरूर के खिलाफ नोटिस जारी किया था.  नोटिस का जवाब देने के लिए शशि थरूर खुद पेश नहीं हुए थे और न ही उनके वकील कोर्ट में आये.  इसके बाद कोर्ट ने शशि थरूर के खिलाफ वारंट जारी किया.

इसे भी पढ़ें : AN ERA OF DARKNESS लिखने वाले #ShashiTharoor को अंग्रेजी का साहित्य अकादमी पुरस्कार

30 may to 1 june

हमें मीडिया से वारंट जारी होने की जानकारी मिली

कोर्ट द्वारा वारंट जारी किये जाने  के बाद शशि थरूर  की ओर से कहा गया कि हमें मीडिया से गिरफ्तारी वारंट जारी होने की जानकारी मिली है. कहा कि हमें कुछ दिन पहले कोर्ट का समन मिला था. वारंट पर उपस्थित होने का समय तो अंकित था, लेकिन उस पर तारीख दर्ज नहीं थी.

शशि थरूर के कार्यालय के अनुसार उनके वकील ने कोर्ट को यह जानकारी दी थी कि भेजे गये समन में तारीख स्पष्ठ नहीं है, इसके जवाब में कोर्ट ने कहा था कि नया समन जारी किया जायेगा लेकिन हमें नया समन नहीं मिला है. जान लें कि शशि थरूर को हाल ही में अंग्रेजी के लिए साहित्य अकादमी ने पुरस्कार देने की घोषणा की थी.

इसे भी पढ़ें : #CAAProtest : कर्नाटक, गुवाहाटी के बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट भी सख्त, UP में इंटरनेट बंद करने को लेकर योगी सरकार से जवाब तलब किया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like