BiharCrime News

आरा: सातवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Arrah: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित घोबहां ओपी में बदमाशों ने सातवीं की एक छात्रा से देर रात हथियार के बल पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है. थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है. इधर, पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक 11 वर्षीय किशोरी एपनी मां के साथ घर में सोई हुई थी. इसी दौरान देर रात आरोपी बिट्टू रजक घर में घुस गया और पिस्टल दिखाकर किशोरी को जबरन छत पर ले गया. छत पर ले जाकर आरोपी ने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

इसे भी पढ़ें:Jharkhand विधानसभा बजट सत्र: बजट पेश होने से पूर्व विधानसभा की कार्यवाही 45 मिनट के लिए स्थगित, भाजपा का हंगामा

ram janam hospital
Catalyst IAS

बाद में बच्ची द्वारा शोर मचाए जाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित परिजनों ने गुरुवार की सुबह आरा महिला थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस गांव में पहुंची और आरोपी युवक को धर दबोचा.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

बाद में पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल चेकअप कराया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि ऐसी घिनौनी करतूत को अंजाम देनेवाले आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:झारखंड: आचार्य और फाजिल डिग्रीधारी भी बन सकेंगे हाई स्कूल में शिक्षक

Related Articles

Back to top button