Fashion/Film/T.V

अरमान मलिक ने कहा- मेरा सपना “भारत अपने गायकों के लिए पहचाना जाए”

Mumbai : प्लेबैक सिंगर अरमान मलिक ने कहा है कि उनका सपना है कि ऐसा समय आए जब भारत अपने गायकों के लिए मशहूर हो जाए. मलिक ‘बोल दो न जरा’, ‘ वजह तुम हो’ जैसे गानों के लिए मशहूर हैं.

इसे भी पढ़ें- निगम में सारी खुदाई एक तरफ और साहेब के साले एक तरफ

मैंने अपना पूरा जीवन संगीत को दे दिया : अरमान

उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि भारतीय गायक एक बड़ी हस्ती के रूप में उभर कर आएं जैसा पश्चिमी देशों में होता है. उन्होंने बताया कि मैंने अपना पूरा जीवन संगीत को दे दिया और मैं भारत में ऐसे गायक बनाना चाहता हूं जो स्टार हों. भारत में इसकी कमी है.

advt

मलिक ने कहा कि हॉलीवुड में हम कई अंतरराष्ट्रीय गायक देखते हैं जो अभिनेताओं से बड़ी हस्ती हैं. लेकिन यहां गायक सिर्फ गायक होता है. वह कोई हस्ती नहीं होता. मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एक ऐसा देश बनाने का है जो अपने गायकों के लिए जाना जाता हो. यह मेरा सपना है.

इसे भी पढ़ेंःअनदेखीः पिछले एक महीने से खाली पड़े हैं बाल संरक्षण आयोग के सभी पद

फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस करता हूं

मलिक अभी अमेरिका में हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई प्रोजेक्ट पर चर्चा हो रही है. उन्होंने कहा कि मैं अभी मूल रूप से गैर फिल्मी गीत पर काम कर रहा हूं और मैं अंग्रेजी संगीत पर भी काम कर रहा हूं. लेकिन मैं इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं कह सकता हूं. मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय संगीत क्षेत्र में कई अवसर खुल रहे हैं.

डिजनी इंडिया के ‘अलादीन’ के हिंदी संस्करण में उन्होंने मुख्य पात्र को अपनी आवाज दी है और इस फिल्म में एक गाना भी गाया है. गायक का कहना है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस करते हैं.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button