न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साहेबगंज पहुंचे अर्जुन मुंडा, बोले- दो महिने में शुरू हो जायेगा गंगा पुल का निर्माण

527

Sahibganj: कोलेबिरा उपचुनाव पर एक सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि वहां हमारी पार्टी की ही जीत होगी. उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन धराशायी हो चुकी है. इसका अस्तित्व अब खत्म होने जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा गुरुवार को साहेबगंज पहुंचे और मीडिया से बातें करते हुए ये कहा. उन्‍होंने कहा कि गंगा पुल निर्माण कार्य 2 महीने बाद से शुरू हो जाएगा. गंगापुर का कार्य मार्च महीने से शुरू होगा. इसके लिए विभागीय कार्य लगभग पूरा हो चुका है. बिहार सरकार के द्वारा जमीन मुहैया कराने को लेकर के स्टेट गवर्नमेंट व केंद्र सरकार को अवगत कराया गया है. यह फोरलेन का पुल होगा, जिसे पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा बनाया जाएगा.

मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष पप्पू शाह के नेतृत्व में अर्जुन मुंडा को माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस दौरान स्‍थानीय नेताओं ने अर्जुन मुंडा के समक्ष कई तरह की क्षेत्रीय समस्‍याओं को रखा. साथ ही पत्थर व्यवसायी संघ, खासमहल उन्मूलन समिति, पारा शिक्षक संघ ने भी अपनी समस्‍याओं से अवगत कराया.

दिवंगत भाजपा नेता के आवास पहुंचे

बाद में अर्जुन मुंडा दिवंगत भाजपा नेता दिनेश पटेल के आवास भी पहुंचे. वहां उन्‍होंने दिवंगत नेता के परिजनों मुलाकात की. मौके पर परिजनों ने अर्जुन मुंडा से दोषियों की गिरफ्तारी के साथ परिवार को सुरक्षा दिलाने की मांग की. बाद में पत्रकारो से बात करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि‍ मैं दिवंगत नेता दिनेश पटेल की हत्‍या पर अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त करता हूं. दुख की इस घड़ी में मैं शोकाकुल परिवार के साथ हूं. उन्‍होंने आश्‍वस्‍त किया कि दोषी बख्‍शे नहीं जायेंगे. उन्‍हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: