Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Arjun Kapoor को दूसरी बार हुआ कोरोना, Anshula, Rhea तथा Karan Boolani हुए शिकार, डर के साये में पूरा परिवार

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का परिवार इन दिनों डर के साये में है.ऐसा होना लाजिमी भी है क्योंकि उन कोरोना का खतरा पर मंडरा रहा है. घर के कुछ सदस्य पहले ही इसकी चपेट में आ चुके थे और अब नई पीढ़ी के चार सदस्य फिर से कोरोना का शिकार बन गए हैं.

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनकी बहन और प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बड़ी लाडली रिया कपूर (Rhea Kapoor) और दामाद करण बूलानी (Karan Boolani) चारों लोग कोविड पॉजीटिव पाए गए हैं और जैसे ही ये खबर आई पूरा कपूर परिवार सहम गया है. कहीं बचे हुए सदस्य भी कोरोना का अगला निशाना तो नहीं इसी सवाल को सोच सोच कर सभी टेंशन में आ रहे हैं.

advt

इसे भी पढ़ें : वर्षांत 2021 : उच्च शिक्षा, नये विश्वविद्यालयों की मिली सौगात, पर पुराने कैसे हों संचालित इस पर नहीं बनी बात

अर्जुन और अंशुला हुए कोरोना पॉजीटिव

नए साल का जश्न मनाने के लिए इस वक्त हर कोई बेकरार है. ना जाने कितने- कितने प्लान भी बना रखे होंगे लेकिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के सारे प्लान उस वक्त धरे के धरे रह गए जब बुधवार सुबह उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई. सिर्फ वही नहीं बल्कि उनकी बहन अंशुला कपूर भी कोरोना पॉजीटिव (Anshula Kapoor Corona Positive) पाई गई हैं जो उन्हीं के साथ रहती हैं. अर्जुन दूसरी बार कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. बीते साल भी उन्हें कोरोना हुआ था.

कोरोना का वार केवल अर्जुन और अंशुला तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि उन्होंने कपूर परिवार के ही दो और सदस्यों को चपेट में लिया. अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी रिया और दामाद करण भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. इससे सभी डरे हुए हैं. लगता है कोरोना का कहर इस वार कपूर परिवार पर टूट रहा है क्योंकि कुछ दिनों पहले महीप कपूर (Maheep Kapoor) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई थीं.

इसे भी पढ़ें : अब शादी का भी इंश्यूरेंस : कोरोना में कैंसल हुई शादी तो वापस मिलेगा पैसा, ₹7500 में पा सकते हैं 10 लाख तक का बीमा कवर

बॉलीवुड पर कोरोना का साया

बीते साल जब कोरोना वायरस ने दुनिया में कोहराम मचाया तो इसका सीधा असर बॉलीवुड पर भी पड़ा था. कई सेलेब्स इसकी चपेट में आए थे और कईयों को लापरवाही की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी थी. अब एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री उसी खतरनाक महामारी की चपेट में है. करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, रणवी शौरी के बेटे, सोहेल खान की पत्नी और बेटा, महीप कपूर और शनाया कपूर के बाद अब कपूर परिवार के इन सदस्यों को कोरोना हुआ है.

इसे भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत, कैंसर से था पीड़ित

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: