DhanbadJharkhandNEWS

धनबाद के तीरंदाजों ने पूर्णिमा नीरज सिंह से मिलकर जताया आभार

Dhanbad : जिला स्तरीय और राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में कई मेडल जीत चुके झरिया विधानसभा क्षेत्र के खिलाड़ियों को विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह की की पहल पर आधुनिक तीरंदाज उपकरण क्रय हेतु खेल विभाग झारखंड सरकार द्वारा प्रति खिलाड़ी 2.5 लाख रुपए मुहैया कराया गया था. मंगलवार को धनबाद चासनाला के आर्चरी कोच मो शमशाद, संतोष कुमार दास तथा पप्पु महतो आदि ने क्रय की गई तीरंदाज उपकरण धनुष के साथ विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह से भेंट की और आभार जताया.

 

झरिया के न्यू मोतीनगर, चासनाला निवासी तिरंदाज ज्योति कुमारी, मधु कुमारी तथा जेलगोरा निवासी तीरंदाज मो आदिल, मो सलमान ने विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के प्रति आभार जताया. साथ ही झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और राज्य खेल मंत्रालय का भी आभार जताया.

 

इस क्रम में विधायक पूर्णिमा ने खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन हेतु निजी स्तर पर 21 हजार रुपए का टेलीस्कोप मुहैया करवाया. और अपने हाथों में धनुष उठा कर लक्ष्य साधते हुए खिलाड़ियों का हौसलाअफजाई की. खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए सभी खिलाड़ियों को आशीर्वाद और भविष्य में राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर कर देश और जिला का नाम रौशन करने के लिए शुभकामना दी. मौके पर सुबोध सिंह, हरेंद्र यादव, अमृत मंडल, आदि उपस्थित थे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button