JharkhandRanchi

तीरंदाज दीपिका और अतनु दास की शादी 30 जून को, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जायेगा ख्याल

Ranchi: शीर्ष भारतीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास की 30 जून को रांची के मोराबादी में होने वाली शादी के दौरान मास्क, सैनिटाइजर और सख्त सामाजिक सुरक्षा के उपाय किये जाएंगे.

शादी के कार्ड में भी कोविड-19 महामारी से जुड़े सरकार के निर्देशों को पालन करने की गुजारिश की गयी है. दीपिका ने कहा कि मेहमानों के आने पर मास्क, सैनिटाइजर दिये जाएंगे. हमने विस्तृत व्यवस्था की है, एक बड़ा बैंक्वेट हॉल बुक किया है ताकि सामाजिक दूरी का पालन ठीक से हो सके.

इसे भी पढ़ें- Palamu: चार माह से बंद है खामडीह डाकघर, पोस्टमास्टर पर खाताधारकों के रुपये लेकर भागने का आरोप

सिर्फ 60 निमंत्रण कार्ड छपे

उन्होंन कहा कि हम किसी भी चीज को छुएंगे नहीं. हम खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखना चाहते है. दीपिका ने कहा कि सिर्फ 60 निमंत्रण कार्ड छपे है और मेहमानों को रिसेप्शन में शामिल होने के लिए शाम को दो अलग-अलग समय दिये गये हैं. इस दौरान परिवार के सदस्य घर पर ही रहेंगे.

उन्होंने कहा कि हमने मेहमानों के लिए दो अलग-अलग समय तय किये हैं. पहले बैच के 50 लोग शाम 5.30 बजे से सात बजे तक आयेंगे और बाकी के 50 मेहमान इसके बाद आयेंगे. मेहमानों के वहां रहने तक परिवार के लोग घर में रहेंगे.

भारतीय तीरंदाजी संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के इस समारोह में शामिल होने की संभावना है. दीपिका को विश्व नंबर एक बनाने में मुंडा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. मालूम हो कि दीपिका और अतनु की सगाई 2018 में हुई थी.

इसे भी पढ़ें- ट्रांसफर की राह देख रहे सूबे के कई डीसी और दूसरे जूनियर IAS अफसर हॉली डे मूड में, पड़ रहा काम पर असर

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close