BiharLead NewsNEWS

अररिया एसपी ने नगर थानाध्यक्ष को किया निलंबित

Araria:  जिले में बैंक लूटकांड में एसपी की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी है. पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी के आदेश पर एसपी ने शनिवार को अररिया नगर थानाध्यक्ष कुमार अभिनव को निलंबित कर दिया है. कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में थानाध्यक्ष को निलंबित किया है.

 

गौरतलब है कि कल अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सुबह बैंक खुलते ही हथियारबंद बदमाशों ने बैंककर्मी और ग्राहकों को बंधक बना कर एक करोड़ से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने बैंक के लॉकर में रखे 38 लाख रुपए नगद और 60 लाख रुपये से अधिक के सोना लूट कर आराम से चलते बने. करीब एक घंटे तक बदमाश बैंक में लूटपाट मचाते रहे. बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है.

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह में सवा नौ बजे बैंक खुलते ही अपराधी अंदर घुसे और सबसे पहले सफाई कर्मी को कब्जे में ले लिया. फिर बैंक के मैनेजर, कैशियर, गार्ड व अन्य स्टाफ समेत मौके पर मौजूद ग्राहकों को अपने कब्जे में ले लिया. मोबाइल छीन कर सभी को बाथरूम में बंद कर दिया. एसपी आवास से महज 250 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने इतनी बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें :हाईकोर्ट अधिवक्ता ने प्रेम प्रकाश को गैर कानूनी तरीके से मिलें बॉडीगॉर्ड पर उठाया सवाल, लिखा ईडी को पत्र

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button