JharkhandNEWSRanchi

नये रूप में दिखेगा एक्वावर्ल्ड, आकर्षक मछलियां लुभायेंगी बच्चों को

Ranchi: लॉकडाउन के कारण वर्षों से बंद बच्चों का पसंदीदा पर्यटन स्थल एक्वावर्ल्ड (मछलीघर) आज से दर्शकों के लिए खोल दिया गया. एक्वावर्ल्ड ग्रुप की अध्यक्षा प्रभा शाहदेव ने गुब्बारे उड़ाकर एक्वा वर्ल्ड की रि-ओपनिंग की.

इसे भी पढ़ें: सबसे अधिक छह बार विश्व चैंपियनशिप जीतनेवाली खेल जगत की सबसे जुझारू खिलाड़ी मैरीकॉम

निदेशक सत्यप्रकाश चंदेल ने बताया की मछलीघर को बिल्कुल नये गेट अप के साथ रांची की जनता के लिए खोला गया है. बाहर से नई मछलियां मंगायी गयी है. इसके अलावा बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के झूले भी उपलब्ध रहेंगे.

इसे भी पढ़ें: कोरोना के बहाने मोदी का चुनावी डोज

सत्य प्रकाश ने बताया कि सरकार के द्वारा जारी कोविड-19 गाइड लाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है. मेन एंट्री पर ही लोगों की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है और बिना मास्क के प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. गेट पर ही सैनिटाइजर मशीन भी लगाया गया है. बिना मास्क के आने वाले लोगों के लिए प्रबंधन मास्क भी उपलब्ध करा रहा है.

इसे भी पढ़ें: धनबाद : होमगार्ड जवानों का राज्य सरकार को अल्टीमेटम, 8 मार्च को विधानसभा घेराव की तैयारी

उन्होंने बताया कि पहले हफ्ता 1 मार्च से 7 मार्च तक 12 वर्ष तक के बच्चों के लिए एंट्री फ्री रहेगा. आज इस अवसर पर पूरे परिसर की आकर्षक सज्जा की गयी थी. सभी स्टाफ मास्क और शील्ड पहनकर तैनात थे. हर 4 घंटे के बाद सभी झूलों का सैनिटाइजेशन किया जा रहा है.

इस अवसर पर एक्वावर्ल्ड के निदेशक सत्य प्रकाश चंदेल,सुमित रूंगटा, धीरज कुमार, संतोष , गोपाल शाह देव शुभोजीत, विजय मोहन झा व नीरज सिंह उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: नियोजन नीति को ले विपक्ष का विधानसभा में जमकर हंगामा, 12.30 तक सदन की कार्यवाही स्थगित

 

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: