Fashion/Film/T.VNational

अनुपम खेर की पत्नी भाजपा सांसद किरण खेर को ब्लड कैंसर, सलामती की दुआ करने की अपील की

अनुपम ने किरण के हेल्थ अपडेट को लेकर किया ट्वीट

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी पत्नी् किरण खेर के ब्लड कैंसर (Kirron Kher Blood Cancer) पीड़ित होने की पुष्िव(ट की है. अनुपम ने किरण के हेल्थअ अपडेट (Kirron Kher Health Update) को साझा करते हुए बताया कि वह रिकवर हो रही हैं. अनुपम ने लोगों से सलामती की दुआ करने की अपील की है.

एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) के चाहने वालों को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है. चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ब्ल‍ड कैंसर से पीड़ित हैं. इस खबर ने सिनेमा की दुनिया से लेकर राजनी‍तिक महकमे में हलचल मचा दी है. एक ओर जहां फैन्सस और समर्थक किरण की सलामती की दुआ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :नेता प्रतिपक्ष के नेता तो बन जाएं बाबूलाल, दिन में न देखें सीएम बनने का सपनाः राजद

किरण को है मल्टींपल मायलोमा

अनुपम खेर ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया है. उन्होंहने लिखा, ‘यह इसलिए शेयर कर रहा हूं कि अफवाह ना फैले.

मैं और सिकंदर यह जानकारी देना चाहते हैं कि किरण मल्टीहपल मायलोमा (Multiple Myeloma), एक तरह के ब्लैड कैंसर (Blood Cancer) से पीड़ित है. वह अभी इलाज करवा रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वह पहले से कहीं अधिक मजबूत बनकर इससे बाहर आएंगी.’

इसे भी पढ़ें :RANCHI: कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों में सतर्कता बढ़ी, करा रहे हैं कोरोना टेस्ट

बेहतरीन डॉक्टीर्स की टीम कर रही है इलाज

अपने नोट में अनुपम खेर ने आगे लिखा है, ‘हम बहुत खुशकिास्मेत हैं कि किरण की देखरेख में बहुत ही बेहतरीन डॉक्टनरों की टीम है. वह हमेशा से फाइटर रही है और लड़ती है.’

अनुपम खेर ने आगे लिखा है कि किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है. उनके दिल में हमेशा प्यांर रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्या र करते हैं. अनुपम लिखते हैं, ‘आप अपनी दुआओं में किरण के लिए अपना प्यारर ऐसे ही भेजते रहे. वह ठीक है और रिवकर कर रही है. हम आपके प्यापर और सपोर्ट के लिए आभारी हैं.’

इसे भी पढ़ें :राहत : आधार को पैन (PAN) से लिंक करने की अंतिम तारीख बढ़ाकर 30 जून की गयी

दिसंबर महीने से चल रहा है इलाज

अनुपम खेर से पहले भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ से प्रेसिडेंट अरुण सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेस में किरण खेर के स्वामस्य्भा को लेकर जानकारी दी थी. उन्होंसने बताया कि 68 साल की ऐक्ट्रेस अब रिकवरी के स्टेज पर हैं और उनका ट्रीटमेंट पिछले साल ही शुरू हो गया था.

अरुण सूद के मुताबिक, पिछले साल 11 नवंबर को किरण खेर का बायां हाथ टूट गया था. चंडीगढ़ में ही (PGIMER) मेडिकल टेस्ट के दौरान पता चला कि वह मल्टिपल मायलोमा (multiple myeloma) से पीड़ित हैं. यह बीमारी बाएं हाथ के बाजू से लेकर दाएं कंधे तक फैल चुकी थी. इसके बाद 4 दिसंबर से ही किरण खेर का मुंबई में इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :Ranchi: डेढ़ घंटे इंतजार करतीं रहीं मेयर आशा लकड़ा, बैठक में नहीं पहुंचे एक भी अधिकारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: