JharkhandPalamu

एटीएम बदलकर पैसा उड़ाने वाला अंतर्राज्‍जीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

Palamu : एटीएम सेंटर से चालाकी पूर्वक ग्राहकों का एटीएम बदल पैसा उड़ाने वाले एक अंतर्राज्‍जीय गिरोह के सदस्य को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि एक भागने में सफल रहा. हिरासत में लिए गए अपराधी नजरुलला अहमद से पलामू पुलिस पूछताछ कर रही है. वह बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के मल्हारी गांव निवासी महिबुलला खां का पुत्र बताया गया है. घटना रविवार की दोपहर शहर के कोयल होटल के निकट की बताई गई है. जहां स्थित टाटा इंडिकैश एटीएम सेंटर से लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के झारकटिया गांव निवासी लालसा गिरी अपना इलाज कराने को लेकर पैसे निकालने गई थी.

इसे भी पढ़ें: 2 अक्‍टूबर को जिले को करें ओडीएफ घोषित : उपायुक्‍त

भागने के क्रम में एक अपराधी पकड़ाया

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

इसी क्रम में दो लड़के पीछे से आए और मदद करने के बहाने हाथ की सफाई से उसका एटीएम बदल लिए व निकासी भी कर ली. इसकी जानकारी तुरंत लालसा को चल गई और वह हल्ला करने लगी. संजोग बस उसके पिता शशिभूषण गिरी एटीएम के गेट पर ही खड़े थे. उन्होंने राहगिरों की मदद से भागने के क्रम में एक अपराधी को पकड़ लिया. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस बीच लालसा गिरी ने जब अपना मिनी स्टेटमेंट चेक किया तो पता चला कि उसके अकाउंट से 2500 सौ रुपये की अवैध निकासी तुरंत हुई है.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

जो हिरासत में लिए गए नरूलला ने अपने साथ आए अपने सहयोगी साथी को उसी वक्त दे दिया था. पुलिस उसके साथी की तलाश में जुट गई है. घटना से संबंधित मामला मेदिनीनगर थाने में पुलिस ने दर्ज की है. इस घटना के बाद एटीएम से पैसा निकालने वाले करें ग्राहक काफी सतर्क देखे जा रहे हैं. बाहरी अपराधियों के शहर में दस्तक ने पुलिस की बेचैनी बढ़ा दी है. पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही इस गिरोह का पर्दाफाश कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button