Business

Reliance Jio Fiber का जवाब!, #BSNL के नये  प्लान में रोज मिलेगा 33GB डाटा

NewDelhi :  पब्लिक सेक्टर की कंपनी BSNL ने अपने Bharat Fiber हाइ स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा में यूजर्स को प्रतिदिन 33GB डाटा ऑफर किया है . ग्राहकों को हर रोज 33 जीबी यानी एक महीने में कुल 990 जीबी डाटा मिलेगा. जान लें कि Reliance Jio Fiber प्लान्स के व्यावसायिक तौर पर रोल आउट होने के बाद से टेलिकॉम सेक्टर में एक बार फिर से हलचल पैदा हो गयी है.

खबरों के अनुसार Reliance Jio Fiber Prepaid ब्रॉडबैंड प्लान के तहत 6 प्लान्स लॉन्च किये गये हैं. ये प्लान Rs 699 से शुरु होकर Rs 8,499 प्रति महीने तक के हैं. Jio Fiber के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को कम से कम 100 Mbps की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है.

इसके सबसे प्रीमियम दो प्लान्स में यूजर्स को 1 Gbps तक की स्पीड से डाटा ऑफर किया जा रहा है. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने जियो गीगाफाइबर को करारा जवाब देने के लिए नया ऑफर पेश किया है , जिसके तहत ग्राहकों को हर रोज 33 जीबी यानी एक महीने में कुल 990 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें :  NSA अजीत डोभाल ने कहा, #Kashmir के लोग सरकार के फैसले के साथ , पाकिस्तान के मंसूबे कामयाब नहीं होनेवाले

डाटा खत्म होने के बाद भी मिलेगी 4एमबीपीएस की स्पीड

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 1,999 रुपये है. इस प्लान में रोज का डाटा खत्म होने के बाद 4एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी. BSNL के इस प्लान के बारे में सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने जानकारी दी है. वहीं BSNL की आधिकारिक वेबसाइट पर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है.

100एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगा 33 जीबी डाटा

कहा जा रहा है कि BSNL के इस प्लान में 100एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी, वहीं 33 जीबी डाटा खत्म होने के बाद 4एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी है. जान लें कि जियो ने हाल ही में 1,299 रुपये का गोल्ड प्लान पेश किया है जिसमें कुल 500 जीबी डाटा मिल रहा है, हालांकि इस प्लान में डाटा की स्पीड 250Mbps है.

इसे भी पढ़ें :  #EconomyRecession जल्द खत्म हो सकती है ऑटो सेक्टर के विकास की कहानी: टाटा मोटर्स

 

Advt

Related Articles

Back to top button