न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संपादक शुजात बुखारी की हत्या में शामिल एक और आतंकी नवीद जद ढेर

मुठभेड़ में नवीद समेत दो आतंकी मारे गये, दो जवान जख्मी

16

Shrinagar: जम्मू कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. वही बुधवार को बडगाम जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है. इस मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. जबकि मुठभेड़ में दो जवान भी घायल हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक, मारे गये दो आतंकवादियों में एक लश्कर कमांडर नवीद जट है. नवीद जद राइजिंग कश्मीयर अखबार के संपादक शुजात बुखारी की हत्या में शामिल था.

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले श्रीनगर में तीन बाइक सवार आतंकियों ने राइजिंग कश्मीखर अखबार के संपादक शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्याे कर दी थी. इस हमले में बुखारी की सुरक्षा में तैनात 2 सुरक्षा जवानों की भी मौत हो गई. शुजात के मर्डर में आतंकी नवीद जट का हाथ माना जा रहा था. संपादक पर हुए हमले की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें बाइक पर बीच में बैठा आतंकी नवीद जट बताया जा रहा था.

दो हफ्ते में 20 आतंकी ढेर

गौरतलब है कि पिछले 2 हफ्ते में सुरक्षाबलों ने 20 आतंकियों को मार गिराया है. इनमें आतंकी संगठन लश्कर और हिजबुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडर भी शामिल हैं. वही मंगलावर को कुलगाम और पुलवामा में अलग-अलग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया था. जबकि एक जवान शहीद हो गया था.

इसे भी पढ़ेंःअजमेर : पुजारी ने कहा, उनके पास नेहरू परिवार की वंशावली, राहुल कश्मीरी ब्राह्मण, गोत्र दत्तात्रेय

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: