न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रेपिस्ट की लिस्ट में शामिल एक और बाबा ! ज्योतिषाचार्य बाबा आशु महाराज पर रेप का आरोप

महिला और उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप

547

New Delhi: देश में बाबाओं के गोरखधंधे और काले कारनामों का एक और मामला सामने आया है. लोगों की आस्था से खेलने वाले एक बाबा पर गैंगरेप का आरोप लगा है. ये आरोप लगे हैं दिल्ली के ज्योतिषाचार्य आशु भाई पर. एक महिला का कहना है कि बाबा ने अपने आश्रम में उससे और उसकी नाबालिग बेटी से कथित रूप से गैंगरेप किया. महिला का आरोप का है बाबा ने उसके बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंःलगाये गए 18 करोड़ पौधे, 7 जिलों में एक ईंच नहीं बढ़े जंगल

इलाज के नाम पर यौन शोषण

hosp3

महिला ने दावा किया कि आशु महाराज ने अपने आश्रम में उसके साथ कई सालों तक रेप किया. स्वयंभू बाबा, उसके दोस्तों और उसके बेटे ने 2008 से 2013 तक उससे रेप किया. वही उसकी बेटी को पैर में दर्द की शिकायत थी. जिसके इलाज के नाम पर आशु महाराज ने उसे अपनी नाबालिग बेटी को भी उसके पास लाने को कहा और फिर उसका यौन शोषण किया गया. महिला का कहना है कि उसकी बेटी को नग्न कर बाबा उसकी मालिश करता था.

इसे भी पढ़ें: कई IAS जांच के घेरे में, प्रधान सचिव रैंक के अफसर आलोक गोयल की रिपोर्ट केंद्र को भेजी, चल रही विभागीय कार्रवाई

इधर पूरे मामले को लेकर केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने बताया कि पिछले हफ्ते हौजखास पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच रविवार को अपराध शाखा के हवाले की गई. पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें: वन विभाग के पास पेड़ काटने और नये पेड़ लगाने की सूचना नहीं 

ज्ञात हो कि ये कोई पहला वाकया नहीं है, इससे कुछ वक्त पहले हरियाणा के टोहना इलाके में भी एक बाबा द्वारा महिलाओं का रेप करने का खुलासा हुआ था. बाबा अमरपुरी पर 90 से अधिक महिलाओं से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप लगा था. वही आसाराम बापू, बाबा राम-रहीम समेत कई ऐसे आरोपियों के नाम इस फेहरिस्त में शामिल है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: