ChaibasaJharkhand

Chaibasa: मांगीलाल रूंगटा प्‍लस टू उच्‍च विद्यालय का मना वार्ष‍िकोत्‍सव, डीसी अनन्‍य म‍ित्तल ने की श‍िरकत, कही ये बात

Chaibasa: चाईबासा स्‍थि‍त मांगीलाल रूंगटा प्‍लस टू उच्‍च व‍िद्यालय का वार्ष‍िकोत्‍सव शन‍िवार को धूमधाम से मनाया गया. इसमें पश्चिमी सिंहभूम के उपायुक्‍त एवं सदर अनुमंडल पदाधिकारी शशीन्द्र कुमार बड़ाईक ने भी श‍िरकत की. रुंगटा परिवार से मुकुंद रूंगटा एवं विद्यालय की प्राचार्य शालिनी गुप्ता के साथ विद्यालय परिवार ने उपायुक्त और सदर अनुमंडल पदाधिकारी का स्वागत किया. शुभारंभ के दौरान उपायुक्त ने विद्यालय संस्थापक स्वर्गीय मांगीलाल रूंगटा की 141 वीं जयंती के उपलक्ष्य में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण क‍िया और राष्ट्रीय ध्‍वज फहराया. मशाल प्रज्वलित कर वार्षिकोत्सव पर आयोजित खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ क‍िया.
इस अवसर पर अपने संबोधन में उपायुक्त ने कहा कि विद्यालय के संस्थापक एवं प्राचार्य के संयुक्त प्रयास से बच्चों की सर्वांगीण उन्नति के ल‍िए तैयार वातावरण को देखकर स्वयं को हर्षित महसूस करता हूं. उन्होंने कहा कि उक्त विद्यालय में इस बेहतर वातावरण को बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन तत्पर रहेगा. उन्होंने उपस्थित छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि विद्यालय में उपलब्ध संसाधनों का बेहतर प्रयोग करते हुए आप अपने सर्वांगीण विकास की ओर प्रेरित रहें. जिला प्रशासन सदैव आप लोगों के साथ है.

ये भी पढ़ें- irctc tour package : करना चाहते हैं वैष्णो देवी की यात्रा तो IRCTC का ये पैकेज है आपके लिए, जाने कैसे करें बुकिंग और क्या मिलेगी सेवाएं

Related Articles

Back to top button