Corona_UpdatesJharkhandRanchi

घोषणा :   कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर ग्लूकोज-डी व पेयजल का वितरण करेगी प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी

RANCHI :  झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी ने रांची शहर के सभी वैक्सीनेशन सेंटर पर ग्लूकोज-डी एवं स्वच्छ पेयजल की सुविधा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है. इसके तहत रविवार को शहर के पांच वैक्सीनेशन सेंटरों श्रीकृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ़ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन, सेवंथ डे एड्वेंटिस्ट स्कूल बरियातू, महिला कॉलेज, साइंस ब्लॉक, सर्कुलर रोड, रामलखन यादव कॉलेज कोकर, संत जेवियर स्कूल, डोरंडा स्थित सेंटरों पर ग्लूकोज डी व पेयजल का वितरण किया गया.

इसे भी पढ़ें :Good News : एयरटेल कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को Free देगा 49 रुपये का पैक

advt

इस संबंध में झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने बताया कि रांची के उपायुक्त छवि रंजन के निर्देशानुसार व उनके अनुरोध पर यह व्यवस्था प्रोफेशनल कांग्रेस की ओर से तब तक दी जाएगी, जब तक राजधानी में वैक्सीनेशन का कार्य चलता रहेगा.

श्री जायसवाल ने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस आम लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर  है. वैक्सीनेशन सेंटर पर लोगों को राहत पहुंचाने के लिए प्रोफेशनल कांग्रेस द्वारा गुलकोज-डी और पानी की व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्यवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाए रखने के प्रति कटिबद्ध हैं. उन्होंने कहा था कि 18 वर्ष से ऊपर के युवाओं को भी वैक्सीन उपलब्ध कराएंगे और उन्होंने इस वादे को पूरा कर दिखाया. श्री जायसवाल ने कहा महागठबंधन की सरकार जो कहती है, वह  करती है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना के दौर में इंसान के साथ मर रही इंसानियत को भी बचाना होगा

उन्होंने कहा कि युवाओं को जागरूक करने के लिए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख के साथ मिलकर कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रोफेशनल कांग्रेस जन जागरूकता अभियान चलाएगी.  इस अवसर पर प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के रांची चैप्टर अध्यक्ष भुवनेश ठाकुर, अमरजीत सिंह, सूरज झा सहित अन्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :मुख्यमंत्री पहुंचे चेशायर होम और नंदराज वृद्ध आश्रम, पूछा कुशल क्षेम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: