न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दीपिका-रणवीर ने की शादी की तारीख का ऐलान, जानिये दोनों में किसने किया कंप्रोमाइज

75

Mumbai: बॉलिवुड के दो एक्‍टर्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया है. दोनों एक्‍टर 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी दीपिका और रणवीर ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर पोस्‍ट पर शादी का कार्ड भी शेयर किया है. यह हिन्दी और अंग्रेजी, दोनों ही भाषा में शेयर किया गया है. वहीं दूसरी तरफ यह भी सुनने को मिल रहा है कि दीपिका ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ के लिए जो साइनिंग अमाउंट लिया था उसे वह वापस कर चुकी हैं. जबकि रणवीर सिंह आजकल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के करीबी रहे दीपक वर्मा पर विभागीय कार्रवाई शुरू

इटली में शादी, इंडिया में देंगे दो रिसेप्‍शन

यह मौका दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह के लिए बेहद खास है. इस मौके पर उन्‍होंने अपने खास दोस्तों और रिश्‍तेदारों को ही शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. जानकारी के अनुसार दीपिका-रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. हालांकि, रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे. एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में.

palamu_12


इसे भी पढ़ें: #Metoo: सोनी टीवी के ‘इंडियन आइडल’ से हटे अनु मलिक

दीपिका-रणवीर की लव स्‍टोरी

आपको मालूम ही होगा कि दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से शुरू हुई थी. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद से ही यह अटकलें लगने लगी थीं कि अब बहुत जल्द ही दीपिका और रणवीर भी अपनी शादी का ऐलान करेंगे. लेकिन बाद में ऐसी खबरें आने लगीं कि प्रफेशनल कमिटमेंट्स के चलते शायद इन्हें अपनी शादी को अगले साल तक के लिए टालना पड़े.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: