JharkhandRanchi

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की बैठक में नये पदाधिकारियों की घोषणा

Ranchi : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, झारखंड प्रदेश की एक बैठक कडरू स्थित पर्ल रीजेंसी में प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रणव कुमार बब्बू की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, झारखण्ड के महामंत्री पद पर प्रमोद कुमार श्रीवास्तव और अमरेन्द्र कुमार सिन्हा पप्पू को प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ का संयोजक नियुक्त किया गया.

इसके अलावा, सुरेश कुमार मल्लिक को रांची जिला अध्यक्ष एवं जूली सिन्हा को रांची ज़िला महिला विंग की अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की घोषणा की गयी. नवनियुक्त पदाधिकारियों को माला पहना कर और कलम भेंट कर अभिनन्दन किया गया.

इसे भी पढ़ें : e-governance में शानदार परफॉर्मेंस के लिए जनजातीय मंत्रालय को लगातार दूसरे साल मिला स्कॉच चैलेंजर अवार्ड

बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि अमर शहीद पांडेय गणपत राय की जयन्ती के अवसर पर रविवार 17 जनवरी को राजधानी के शहीद चौक स्थित शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जायेगा.

इस अवसर पर डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा कि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, देश का ऐसा संगठन है जो बिना किसी सामाजिक भेदभाव के समाज के सभी वर्गों की भलाई के लिए काम करता रहा है. इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि अपने उच्च मापदंड को कायम रखते हुए निरंतर आगे बढ़ने की जरूरत है.

बैठक में डॉ प्रणव कुमार बब्बू, मुकेश कुमार, प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, विजय कुमार दत्त पिन्टू, सूरज कुमार सिन्हा, संतोष दीपक, सुजीत कुमार सिन्हा, राकेश कुमार दास, मधुकर कुमार सिन्हा, सुरेश कुमार मल्लिक, राकेश रंजन बब्लू, उपेन्द्र कुमार बबलू, अमरेंद्र सिन्हा पप्पू समेत महापरिवार के अनेक सदस्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : कोई भी ऐसा राज्य नहीं, जो झारखंड के संसाधनों का प्रयोग नहीं करता है : धर्मेंद्र प्रधान

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: