JharkhandRanchi

अंजुमन इस्लामिया अस्पताल गरीबों के लिए वरदान साबित हो रहा है : इरफान उजैर

RANCHI :  अंजुमन इस्लामिया अस्पताल लगातार सुविधाओं से लैस हो रहा है. जिसका सीधा फ़ायदा ग़रीब आवाम तक पहुंच रहा है. अस्पताल के सभी कारकुनान को मैं अपने ज़ानिब से शुक्रिया अदा करता हूं. जिन्होंने मो इबरार जैसे एक मजबूत लीडरशिप के मार्गदर्शन में अपनी बेलौस पहचान बनायी है.

इसे भी पढ़ेंः Air India के लिए सरकार को मिली फाइनल पेमेंट, आज से Tata का हो गया महाराजा

ये बातें जज कॉलोनी के रहने वाले रिटायर्ड जनाब इरफ़ान उज़ैर साहब ने कही. उन्होंने अंजुमन अस्पताल में हो रहे बच्चा वार्ड व गायनी वार्ड के एक हॉल का खर्च उठाया. जिसकी अनुमानित लागत लगभग 4 से 5 लाख रुपया है. ज्ञात हो कि उन्होंने दूसरे तल्ले के निर्माण में भी एक कमरे का खर्च अपनी वालिदा मरहुमा जहाँआरा व वालिद मरहूम एसएम ख़लील साहब के नाम पर उठाया था.

उन्होंने मौके पर एक लाख रुपए का चेक भी अंजुमन अस्पताल प्रबंधन कमेटी को सौंपा है. अंजुमन इस्लामिया अस्पताल के अध्यक्ष जनाब इबरार अहमद ने कहा कि हमारी टीम पूरी ईमानदारी से काम करती है और काम करने पर विश्वास रखती है. जब कोई अच्छा काम होगा वहां यक़ीनीतौर पर अल्लाह की मदद होगी. मौके पर अध्यक्ष जनाब इबरार अहमद साहब,जनाब मतीउर रहमान साहब,जनाब मो नजीब साहब,जनाब मून आर्यन साहब और जनाब गुड्डन साहब आदि थे.

इसे भी पढ़ेंः पलामू : मुठभेड़ के बाद टीएसपीसी के तीन उग्रवादी गिरफ्तार, बंदूक सहित कई सामान बरामद

Advt

Related Articles

Back to top button