NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अनिल अंबानी की  कंपनी आरकॉम टेलीकॉम कारोबार छोड़ रही है

अरबपति अनिल अंबानी की रिलायंस कम्यूनिकेशन (आरकॉम) टेलीकॉम (दूरसंचार) कारोबार से पूरी तरह से बाहर निकल रही है.

122

Munbai : अरबपति अनिल अंबानी की रिलायंस कम्यूनिकेशन (आरकॉम) टेलीकॉम (दूरसंचार) कारोबार से पूरी तरह से बाहर निकल रही है. मंगलवार को यह घोषणा अनिल अंबानी ने की. खबरों के अनुसार आर्थिक तंगी झेल रही कंपनी ने यह कदम भविष्य में रियल एस्टेट कारोबार पर ध्यान केंद्रित करने के उद्देश्य से उठाया है. बता दें कि आरकॉम की 14वीं वार्षिक आम बैठक में अंबानी ने शेयरधारकों से कहा कि आरकॉम की प्राथमिकता अपने 40,000 करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज का समाधान करना है. उन्होंने कहा कि हमने फैसला किया है कि हम इस क्षेत्र में अब आगे काम नहीं करेंगे. यह फैसला बहुत सी अन्य कंपनियों ने भी किया है. यह भविष्य के दीवार पर लिखने जैसा है. हम मोबाइल क्षेत्र से निकल रहे हैं, हम सही समय पर अपने उद्यम व्यापार को भुनाएंगे.

इसे भी पढ़ेंःCM का आदेश नहीं मानते CS रैंक के अफसर! मुख्यमंत्री ने एक हफ्ते में DFO को हटाने को कहा था, अबतक कार्रवाई नहीं

आरकॉम के भूतपूर्व मुख्यालय के पास रियल एस्टेट क्षेत्र के  लिए अवसर है

palamu_12

भविष्य में रिलायंस रियल्टी इस कंपनी के विकास का इंजन होगा. देश की आर्थिक राजधानी के बाहरी हिस्से में 133 एकड़ के भूखंड पर बने धीरूभाई अंबानी नॉलेज सिटी (डीएकेसी) की ओर इशारा करते हुए अंबानी ने कहा कि आरकॉम के भूतपूर्व मुख्यालय के पास रियल एस्टेट क्षेत्र के लिए बड़े अवसर हैं. आरकॉम पर चीनी बैंक समेत 38 कर्जदारों के 40,000 करोड़ रुपये का कर्ज है, जिसे कंपनी स्ट्रेटजिक डेट रिस्ट्रक्चरिंग (एसडीआर) प्रक्रिया के माध्यम से चुकायेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ayurvedcottage

Comments are closed.

%d bloggers like this: